Kareena Kapoor और अमृता अरोड़ा सहित कई एक्टर कोरोना की चपेट में आये, बॉलीवुड में हड़कंप

फिल्म अभिनेत्री Kareena Kapoor और अमृता अरोड़ा के बाद अब अभिनेता सोहेल खान की पत्नी और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर की भी कोरोना की चपेट में आ गईं हैं। कोरोना संक्रमित होने की खबर कन्फर्म होने की पुष्टि होते ही दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बीएमसी ने अपनी कार्रवाई में कहा कि सबसे पहले सीमा खान में मामूली लक्षण थे, 11 दिसंबर को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसी दिन Kareena Kapoor और अमृता ने भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। तीनों करण जौहर द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिली थीं। बीएमसी उनके संपर्क में आएं लोगों की ट्रेसिंग के लिए टीम भी तैयार की है। वहीं बॉलीवुड के इन सितारों के कोरोना संक्रमित होने से पूरे बॉलीवुड में हड़कंप सा मच गया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर से कोरोना ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है और तेजी से अपने पाँव पसार रहा है। इससे पहले, उर्मिला मातोंडकर और कमल हासन भी कोरोना की चपेट में आ गये थे ।

Kareena Kapoor और अमृता के बाद महिप कपूर और सीमा खान भी आईं कोरोना की चपेट में

बीते दिन फिल्म अभिनेत्री Kareena Kapoor और अमृता अरोड़ा की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। वहीं बीते दिन ही देर शाम Kareena Kapoor ने भी इस खबर को कन्फर्म कर दिया। Kareena Kapoor अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा-‘ मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन लोगों से अनुरोध करती हूं कि कृपया अपना टेस्ट करवा लें। मेरे परिवार और स्टाफ को भी डबल वैक्सीन लगी हुई है। उनमें से अभी तक किसी में कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगी।’

सोशल मीडिया पर Kareena Kapoor का यह बयान वायरल हो रहा है। वहीं रणधीर कपूर के एक बयान के अनुसार Kareena Kapoor ने सावधानी के तौर पर खुद के अलावा अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह को भी आइसोलेट करवाया है। करीना कपूर खान फिलहाल ठीक हैं और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं।

Katrina Kaif की शादी की एक और तस्वीर वायरल, कैट ने बहनों के लिए लिखा भावुक मैसेज

बीते दिनों Kareena Kapoor ने कई पार्टियां अटेंड की थी और अब बीएमसी यह पता लगाने में लगी हुई है कि इन पार्टियों में करीना और अमृता के अलावा और कौन कौन से लोग शामिल थे। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, Kareena Kapoor के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बीएमसी ( बृहन्मुंबई नगर निगम) ने उनके घर को सील कर दिया है और करीना कपूर खान के संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button