snn

Kareena Kapoor चली गई अपने पति सैफ को छोड़कर दोनो बच्चो को लेकर विदेश, पहले भी थी पति सैफ से परेशान सामने आई बड़ी खबर

Kareena Kapoor आज की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। Kareena Kapoor की एक्टिंग और डांसिंग का हर कोई दीवाना है। करीना कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं। पूरे बॉलीवुड में करीना कपूर के परिवार का नाम चल रहा है। करीना कपूर ने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान  से शादी की है। Kareena Kapoor और सैफ अली खान के दो बेटे हैं।

इनके नाम तैमूर अली खान और जहांगीर खान हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर की उम्र में काफी अंतर है।सैफ अली खान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। सैफ अली खान नवाब परिवार के सदस्य हैं।. सैफ अली खान इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी Kareena Kapoor सुर्खियों में बनी हुई है  क्योंकि खबर आई है की करीना अपने बच्चो को लेकर

Kareena Kapoor का बयान कुछ देर पहले आया था, जहां उन्होंने कहा था कि सैफ के दो बच्चों की मां बनने के बाद वह काफी परेशान थीं। आपको बता दें कि करीना कपूर ने अपने दो बच्चों और पति सैफ को अकेला छोड़ने की बात कही है।

Kareena Kapoor चली गई अपने पति सैफ को छोड़कर दोनो बच्चो को लेकर विदेश, पहले भी थी पति सैफ से परेशान सामने आई बड़ी खबर
photo by google

करीना कपूर अपने पति सैफ को छोड़कर अपने दो बच्चों के साथ विदेश चली गई हैं,

फिल्म बताती है पूरा सच Kareena Kapoor ने सैफ अली खान से शादी की है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं और सैफ अली खान के पहले से ही दो बच्चे हैं। इनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। अमृता से ब्रेकअप के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की।

Kareena Kapoor चली गई अपने पति सैफ को छोड़कर दोनो बच्चो को लेकर विदेश, पहले भी थी पति सैफ से परेशान सामने आई बड़ी खबर
photo by google

सैफ आलो खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर ने अपने पति सैफ को घर पर अकेला छोड़ दिया है और हाल ही में अपने दो बच्चों तैमूर और जहांगीर के साथ विदेश चली गई हैं। Kareena Kapoor अपनी बहन करिश्मा कपूर और अपने दो बच्चों के साथ विदेश गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना अपने दो बच्चों के साथ मालदीव गई थीं।

कुछ दिनों पहले करीना ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह दो बच्चों की मां होने के बाद काफी परेशान हैं। मैं आपको बताऊंगा कि ऐ लेख में इतनी बड़ी बात क्यों कही गई है।

सैफ के बच्चे की मां बनने से परेशान हैं करीना कपूर, इस वजह से…
Kareena Kapoor इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-दो वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। करीना कपूर अपने दो बच्चों और बहन करिश्मा कपूर के साथ मालदीव जा रही हैं।

सचिन की बेटी पर आया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, लेकिन वो करती है इस भारतीय खिलाड़ी से प्यार

दूसरा कारण तब है जब करीना ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा कि दो बच्चों की मां बनने के बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उनकी फिटनेस पहले जैसी नहीं थी, यही वजह है कि उन्हें दोबारा फिट होने में मुश्किल हो रही है। यही वजह है कि उन्होंने कहा कि वह मां बनने के बाद परेशान हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button