सौतेली बेटी Sara Ali Khan के लिए Karan Johar से भिड़ गईं करीना कपूर, आमिर ने भी उड़ाई धज्जियां

कॉफी विद करण 7 का पांचवा एपिसोड सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसकी क्लिप वायरल है. लोग आमिर खान की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने होस्ट Karan Johar को जमकर भुनाया। वहीं करीना की क्लिप भी वायरल हो रही है. एक क्लिप में करीना और आमिर ने एक साथ करण जौहर को ट्रोल किया। इस क्लिप में करीना सारा अली खान को लेकर करण से भिड़ जाती हैं। करीना ने सारा की तरफ से करण को जाह्नवी और सारा के एपिसोड के बारे में बताया।

सौतेली बेटी Sara Ali Khan के लिए Karan Johar से भिड़ गईं करीना कपूर, आमिर ने भी उड़ाई धज्जियां
Photo By Google

करण से भिड़ीं करीना

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक क्लिप में करीना करण से कहती हैं कि आप पक्षपाती हैं। Karan Johar जवाब देता है, मैंने ऐसा बिल्कुल नहीं किया करीना का कहना है कि यह बहुत गलत एक्शन है करण। करण ने सफाई देते हुए कहा कि जाह्नवी दोनों राउंड हार गई, इसलिए मुझे बुरा लगा।

Photo By Google

करीना Karan Johar पर काउंटर अटैक करती हैं कि इसमें बुरा लगने वाली क्या बात है। तो Karan Johar बोलते हैं कि कोई हार गया है तो मैं बस उसके साथ अच्छा पेश आने की कोशिश कर रहा था। करीना बोलती हैं तो तुम कॉम्पेनशेट कर रहे थे लेकिन ये तो शो है। 

आमिर ने भी दिया साथ

Photo By Googleइसी बीच आमिर खान ने बीच में टोकते हुए कहा, तुम किसी से अच्छा बनने की कोशिश कर रहे थे, किसकी बात कर रहे हो! यह कहते हुए करीना और आमिर जोर-जोर से हंस पड़े। करीना खुश हैं कि आमिर अच्छी फॉर्म में हैं, मैं बहुत खुश हूं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर ये भी चर्चा हुई थी कि Karan Johar ने जाह्नवी को स्पेशल फील कराया और सारा अली खान उनकी वजह से निराश हुईं.

 इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani की भाभी से शादी करना चाहते थे Sanjay Dutt, खूब चला था अफेयर, लेकिन इस वजह से टूटा रिश्ता

Article By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button