Kareena Kapoor ने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा क्या मैं कोई मशीन हूं?

Kareena Kapoor khan आए दिन फिल्म की वजह से कम लेकिन अपनी लव स्टोरीज की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि Kareena Kapoor khan तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, ऐसा नहीं हैं क्यूंकि करीना ने खुद ही इन अफवाहों पर खुलकर बात की है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि ‘क्या मैं कोई मशीन हूं? सेलेक्शन को मुझ पर छोड़ दो ना.’

प्रेग्नेंसी के सवालों पर Kareena Kapoor ने दिया जवाब

Kareena Kapoor khan एक मां की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं। और वो एक बॉस महिला है। वह दो बच्चों की मां हैं। उनकी पहली बेटी का नाम तैमूर अली खान और दूसरी बेटी का नाम जेहा अली खान है। हालाँकि, जेह अभी भी बहुत छोटा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की बात कर रही हैं।

Photo By Google

गुस्से में Kareena Kapoor ने कहा ‘मैं कोई मशीन हूं क्या?’

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान से लोगों के नजरिए के बारे में पूछा गया था जब एक अभिनेत्री प्रेग्नेंट होती है तो उसका वजन बढ़ता है. इस बारे में बोलते हुए करीना कपूर खान ने कहा कि, ‘आपका क्या मतलब है? क्या वो प्रेग्नेंट है? क्या उसे दूसरा बच्चा होने वाला है? क्या मैं कोई मशीन हूं? च्वाइस मुझ पर छोड़ दें न.’

Photo By Google

मोटापे को लेकर करीना ने कहा ‘ये पास्ता और वाइन है’

अफवाहों का खंडन करते हुए Kareena Kapoor khan ने कहा कि, ‘ये पास्ता और वा’इन है गाइज…’ उस तस्वीर को लेकर बात हो रही थी जिसे देखने के बाद लोग ये मानने लगे थे कि करीना प्रेग्नेंट हैं. Kareena Kapoor khan ने इस पर कहा कि, ‘उस तस्वीर को मॉर्फ किया गया था. मेरा पेट ऐसा लग रहा था और मैं गई ‘ओह माय गॉड’, क्या ऐसा है? या शायद ये वा’इन और पास्ता है, मुझे नहीं पता. मैं 40 दिनों की छुट्टी पर थी, मुझे नहीं पता कि मैंने कितने पिज्जा खाए थे, मुझे गिनती याद नहीं.

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Sanjay Dutt ने खोली अपनी पर्सनल लाइफ की पोल, कहा 350 लड़कियों के साथ बना चुका हूं शारीरिक संबंध

आमिर के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आएंगी नजर

बॉलीवुड न्यूज़ के मुताबिक फिल्म्स की Kareena Kapoor khan के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही आमिर खान के विपरीत उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा उन्होंने हाल रही में सुजोय घोष की सीरीज ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इसमें वो जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. इन दोनों फिल्मों के अलावा वो रिया कपूर की भी एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसकी पुष्टि करीना ने खुद ही की है. ये तीन महिलाओं की कहानी होगी.

Article By Sipha

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button