snn

Kareena Kapoor को छोड़कर सैफ अली खान करने जा रहे तीसरी शादी – कौन है वो?

Kareena  Kapoor के बिना तीसरी बार शादी कर रहे हैं सैफ अली खान – करीना कपूर बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और मशहूर अभिनेत्री हैं, जो इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। Kareena Kapoor के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने दुनिया में अपना नाम बनाया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है। करीना कपूर आज बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Kareena Kapoor इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में करीना कपूर के बारे में बहुत सारी खबरें आई हैं, जिससे अफवाहें उड़ी हैं कि करीना के पति सैफ अली खान उन्हें छोड़कर दूसरी शादी कर सकते हैं।
कहा जाता है कि सैफ अली खान बॉलीवुड की किसी मशहूर एक्ट्रेस से तीसरी बार शादी कर सकते हैं, यही वजह है कि इन मुद्दों की चर्चा इन दिनों हर जगह हो रही है।

कहा जाता है कि सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी Kareena Kapoor को अपने दो बच्चों की मां के तौर पर छोड़ सकते हैं। अगले लेख में हम आपको बताएंगे कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर तीसरी बार किससे शादी कर सकते हैं?

Kareena Kapoor को छोड़कर सैफ अली खान करने जा रहे तीसरी शादी – कौन है वो?
photo by google

करीना कपूर की निजी जिंदगी एक फिल्मी कहानी की तरह है क्योंकि करीना कपूर को बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर से प्यार हो गया था लेकिन वह उनसे शादी नहीं कर पाईं। शाहिद कपूर से अलग होने के बाद करीना कपूर ने दो बच्चों के पिता सैफ को अपना दिल दे दिया और उनसे शादी कर ली।

Kareena Kapoor ने अपने पति सैफ को दो और बच्चों को जन्म दिया है, जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है। हाल ही में करीना कपूर की निजी जिंदगी को लेकर खबर सामने आई थी कि करीना कपूर के पति सैफ अली खान भी उन्हें अपने दोनों बच्चों की मां के तौर पर छोड़कर तीसरी बार उनसे शादी कर सकते हैं।

सैफ अली खान की तीसरी शादी की खबर बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा तक पहुंच गई है, जो दिखने में भी बेहद खूबसूरत हैं। हम आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा अभिनेता सैफ अली खान को अपना दिल दे चुकी हैं और उनसे बहुत प्यार करती हैं,

जिसके चलते इस समय हर जगह उनके बारे में चर्चा हो रही है. आइए आपको लेख में और बताते हैं कि ऐसा क्यों कहा जाता है कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर परिणीति चोपड़ा से तीसरी बार शादी कर सकते हैं।

Urfi Javed Dance: ना जींस टॉप, ना शॉर्ट ड्रेस, ईद के मौके पर उर्फी ने ढाया साड़ी में कहर, पर ब्लाउज पर आकर अटक गईं निगाहें

इस समय सैफ अली खान, Kareena Kapoor खान और परिणीति चोपड़ा मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके चलते हाल ही में परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बयान सामने आया है कि वह सैफ अली खान को बेहद पसंद करती हैं. और वह उससे शादी करने के लिए किसी भी मुकाम पर जा सकती है।

परिणीति चोपड़ा का सैफ अली खान के लिए प्यार देखने के बाद कहा जाता है कि सैफ तीसरी बार परिणीति से शादी कर सकते हैं, लेकिन आपको बता दें कि अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं आया है। लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि सैफ अगर परिणीति को हां कह देते हैं तो वह उनसे तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button