snn

सबके सामने Karan Kundrra ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई तेजस्वी प्रकाश

शो के फिनाले में कंगना रनौत ने एक सवाल पूछा, जिससे Karan Kundrra ने अपने बेडरूम का राज खोला. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ अपने ग्रैंड फिनाले में पहुंच गया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी विजेता बने हैं। इस शो में Karan Kundrra जेलर बने और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश वार्डन के रूप में नजर आईं. 

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ अपने ग्रैंड फिनाले में पहुंच गया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी विजेता बने हैं। इस शो में करण Karan Kundrra जेलर बने और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश वार्डन के रूप में नजर आईं. शो के फिनाले में कंगना रनौत ने एक सवाल पूछा, जिससे करण कुंद्रा ने अपने बेडरूम का राज खोला.

‘लॉक अप’ के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश और Karan Kundrra ने शानदार एंट्री की है। दोनों ने ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर डांस किया. इसके बाद होस्ट कंगना ने उन्हें एक-दूसरे को दोष देने के लिए कहा। इस पर तेजस्वी कहती हैं कि करण मेरे अलावा किसी को और को पसंद करता है तो वो है उनका मोबाइल। वह हमेशा अपने मोबाइल में व्यस्त रहता है, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके जवाब में Karan Kundrra ने कहा, ‘मैं तेजस्वी को फोन पर ही देखता हूं।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

फिर कंगना Karan Kundrra और तेजस्वी प्रकाश से पूछती हैं कि आप दोनों में से कौन टॉप पर रहना पसंद करता है? मैं खेल के बारे में बात कर रही हूँ। Karan Kundrra ने कहा, “तेजस्वी प्रकाश हमेशा शीर्ष पर रहती हैं और मैं खेल के बारे में बात नहीं कर रहा हूं।” यह सुनते ही तेजस्वी शर्म से लाल हो गयी वह कुछ भी उत्तर नहीं दे पाती हैं। मुनव्वर फारूकी को ‘लॉक अप’ शो जीतने पर 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। उन्हें शो द्वारा एक शानदार लग्जरी कार भी दी गई है। शो जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।

लखनऊ के Salman Khan को पुलिस ने किया अरेस्ट?, आखिर क्या है पूरा मामला ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button