कभी इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे Karan Johar.. लेकिन इस वजह से नहीं हुई शादी

‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Shrma Show) में करण जौहर(Karan Johar) ने काजोल(Kajol) के बारे में भी कुछ दिलचस्प खुलासा किया। करण जौहर(Karan Johar) ने खुलासा किया कि काजोल का ये दिल्लगी के सह-कलाकार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पर क्रश था। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, करण ने कहा, “मैं काजोल से एक अन्य पार्टी में हिना के प्रीमियर(Premier) पर मिला था। काजोल और करण जौहर(Karan Johar) हाल ही में द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे और दोनों ने एक साथ धमाका किया था. उन्होंने अपने दोस्ताना जोक्स से कपिल शर्मा(Kapil Sharma) की टीम और दर्शकों को खूब हंसाया.

Photo By Google

करन जोहर ने खुलासा किया कि काजल का अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पर बहुत बड़ा क्रश(Crush) था और पूरे प्रीमियर(Prmier) के दौरान वह उनके साथ थीं और मैं उनका सहारा था। इसलिए वो पूरे शो में उसे ढूंढ रही थे। हालांकि हम अक्षय से नहीं मिले, लेकिन यह हमारी दोस्ती(Friendship) की शुरुआत थी। हम दोनों साउथ मुंबई(South Mumbai) में रहते थे और यहीं हमारी दोस्ती बढ़ी।” करण जौहर(Karan Johar) ने यह भी खुलासा किया कि इतने लंबे समय तक दोस्त रहने के बावजूद काजोल को अपना जन्मदिन याद नहीं है।

Photo By Google

उसने कहा कि वह एक दिन पहले या परसों फोन करेगा, लेकिन अपने जन्मदिन(Birthday) पर कभी नहीं। फना अभिनेत्री ने करण जौहर(Karan Johar) के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में एक मजेदार कहानी(Story) साझा की। काजोल ने कहा, “यह एक डिस्कोथेक(Discotheque) में एक फिल्म पार्टी(Film Party) थी। मिस्टर जौहर थ्री-पीस सूट में आए और मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई, सोच रही थी कि किस तरह का आदमी इसे पहनता है!

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Chandan Prabhakar ने बताया क्यों छोड़ा ‘The Kapil Sharma Show’, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

करण ने कहा कि वह तब केवल 17 वर्ष का था और उसने एक सूट(Suite) चुना क्योंकि उसे लगा कि लोग एक फिल्म पार्टी के लिए तैयार होंगे। उन्होंने कहा कि काजोल(Kajol) की मां तनुजा आंटी ने उन्हें नृत्य(Dance) करने के लिए कहा और जब वह नृत्य(Dance) कर रहे थे, तो काजोल ने लगभग आधे घंटे तक उन पर हंसना बंद कर दिया। 

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button