क्या Nyasa Devgan बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? मां Kajol ने अपनी विरासत को बढ़ाने पर दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री kajol को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से की और दर्शकों द्वारा पसंद की गई। अपने 30 साल के करियर में Kajol ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बाजीगर’, ‘फना’, ‘इश्क’ और कई अन्य फिल्में शामिल हैं।

Kajol ने अभिनेता अजय देवगन से शादी की है और उनके दो बच्चे (बेटी न्यासा देवगन और बेटे युग) हैं। Kajol और अजय सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, उनके फैंस उनकी बेटी न्यासा के बॉलीवुड में डेब्यू का बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं।

क्या न्यासा देवगन बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? मां Kajol ने अपनी विरासत को बढ़ाने पर दिया जवाब
photo by google

 

अपने माता-पिता के प्रतिभाशाली जीन के साथ यदि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपना करियर बनाने का फैसला करती हैं, तो न्यासा निश्चित रूप से धमाल मचाएंगी। हालांकि अभी तक स्टार किड के बॉलीवुड में शामिल होने की कोई योजना साझा नहीं की गई है।

‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक साक्षात्कार में, Kajol ने अपनी विरासत और अपने बच्चों न्यासा व युग के बारे में बात की है। जब Kajol बयान में कहा गया, ‘वह क्या चाहती है, उनके बच्चे अजय की विरासत का आनंद लें’,”जहां तक ​​मेरे बच्चों की बात है, मुझे लगता है कि, वह जो कुछ भी करना चाहते हैं, मैं उनका समर्थन करूंगी। उसे जो करना है करें, जिसमें वह खुश रहें। मुझे लगता है कि मेरा सबसे बड़ा काम हिंदी फिल्म उद्योग को निर्देशित करना नहीं है, बल्कि जो कुछ भी उन्हें खुश करना है। उसमें उनका मार्गदर्शन करना है। उन्हें समाज का अच्छा सदस्य बनाना है।” 

क्या न्यासा देवगन बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? मां Kajol ने अपनी विरासत को बढ़ाने पर दिया जवाब
photo by google

न्यासा कुछ दिनों से आपका फैशन च्वाइस आपके दोस्तों के साथ पार्टी कॉर्नर की चर्चा का विषय बन गयी है। इसके अतिरिक्त, उनके प्रशंसक बॉलीवुड में अपने उद्यम की घोषणा करने के लिए स्टार किड का इंतजार कर रहे हैं। उसी इंटरव्यू में जब Kajol से न्यासा बॉलीवुड में शामिल होने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया, तो बिंदास मां ने कहा कि, उनकी बेटी बड़ी हो गई है, जो अपना निर्णय खुद ले सकती है। 

हालांकि, उन्होंने कहा कि, वह न तो उन्हें यह निर्णय लेने के लिए मजबूर करेंगी और न ही उन्हें उस रास्ते पर खींचेंगी। उनके शब्दों में, “मुझे क्या लगता है, न्यासा को खुद तय करना है।” जैसा मैंने कहा, मैं उन्हें उससे दूर नहीं कर सकती, मैं उस पर नहीं खींच रही हूं, यह कुछ ऐसा है जो वह अपने लिए करेंगी। वह 18 साल की हैं और बड़ी हो चुकी हैं।”

क्या न्यासा देवगन बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? मां Kajol ने अपनी विरासत को बढ़ाने पर दिया जवाब
photo by google

न्यासा देवगन एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं, लेकिन उनके प्रशंसक अक्सर उनके निजी जीवन से चीजें लेती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 24 साल के एंटरप्रेन्योर वेदांत महाजन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इसे भी पढ़े-Ranveer Singh’s के न्यूड फोटोशूट के बाद पत्नी दीपिका ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

युवा व्यवसायी इस समय लंदन में है और कथित जोड़े को विशेष अवसरों और महत्वपूर्ण दिनों में एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया है। एक-दूसरे के साथ पार्टी करने से लेकर डिनर डेट पर बाहर जाने तक, वेदांत और न्यासा की क्यूट तस्वीरें उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में बहुत कुछ बताती हैं।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button