snn

गुस्से में आकर बताया जया बच्चन ने Amitabh और Amitabh Bachchan के रिश्ते का सच

Amitabh Bachchan को इस सदी का सबसे महान नायक कहा जाता है। सुपरहिट फिल्म की वजह से बॉलीवुड के अनजान किंग अमिताभ। 80 के दशक में हों या आज के, Amitabh Bachchan  हर तरह के रोल में वापस आ गए हैं। हाल ही में Amitabh Bachchan की एक तस्वीर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वह अपने को-स्टार ऋषि कपूर के पिता का रोल प्ले करने वाले हैं।

फिल्म का नाम ‘नॉटआउट एट 102’ है। फिल्म में एक ही उम्र के अभिनेताओं के पिता और पुत्र की भूमिका वास्तव में देखने लायक होगी। बहरहाल, आज हम Amitabh Bachchan की बात नहीं कर रहे हैं, हम बात करने जा रहे हैं उनकी बेगम साहिबा यानी जया बच्चन की।

हाल ही में जया ने अपने परिवार को लेकर कई राज खोले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जया बच्चन ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस बल्कि एक अच्छी पॉलिटिशियन भी हैं. जया बच्चन पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें राजनीति के साथ-साथ फिल्म में भी बहुत सफलता मिली है।

गुस्से में आकर बताया जया बच्चन ने Amitabh और Amitabh Bachchan के रिश्ते का सच
photo by google

जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, घर में बोले Amitabh Bachchan और ऐश्वर्या
जया लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन मैं जब भी कुछ कहती हूं तो अक्सर हेडलाइन बन जाती है। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में जया ने अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कुछ इस तरह से बात की जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जया बच्चन ने घर के सभी सदस्यों के राज खोले।

जया बच्चन ने घर के सभी सदस्यों के राज खोले
अब तक आपने बॉलीवुड के बादशाह और ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर और बहू के रूप में देखा होगा। लेकिन जया बच्चन के मुताबिक इन दोनों सास-बहू के कुछ राज हैं जो आपके पैरों को जमीन से हटा देंगे। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने आइडिया एक्सचेंज के खास कार्यक्रम में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का जिक्र किया है.

इन दोनों सास-बहू के कुछ राज
ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या की सास का Amitabh Bachchan के साथ उनकी सास जया बच्चन से ज्यादा मजबूत रिश्ता है। इस बात का खुलासा खुद जया बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि घर में ऐश्वर्या को देखकर अमिताभ का चेहरा कैसे कांप उठा।

Aishwarya Rai ने मांग लिया सलमान खान से ये चीज़, सलमान ने खो दिया था अपना आपा ये थी वजह

ससुर Amitabh Bachchan के साथ मजबूत संबंध
जया बच्चन कहती हैं कि मेरी बहू ऐश्वर्या घर का सारा काम खुद करती हैं, वह घर के सभी सदस्यों का ध्यान रखती हैं। वह कभी भी आराध्या को अकेला नहीं छोड़ते और घर का सारा काम खुद करते हैं। जायरा के मुताबिक, आराध्या को ऐश्वर्या खुद तैयार करती हैं, खिलाती हैं, नहलाती हैं और पढ़ाती हैं। जायरा के मुताबिक, नए जमाने की मां अपनी मां से कई गुना ज्यादा ख्याल रखती हैं.

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

ऐश्वर्या का संबंध अपनी सास जया बच्चन से ज्यादा अपने ससुर अमिताभ बच्चन से है।
जया के अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक मजबूत रिश्ता है। जायरा के अनुसार, ऐश्वर्या राय न केवल एक अच्छी बहू हैं, बल्कि एक अच्छी और देखभाल करने वाली माओ भी हैं। हमारे लेख को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद और इस तरह की और दिलचस्प खबरों के लिए हमारी वेबसाइट Samchar buddy.com से जुड़ें है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button