Janhvi Kapoor ने खोली सारा अली की पोल, कहा सारा की यह आदत बिल्कुल नहीं है स्टार्स वाली, जानिए

 सारा अली खान और Janhvi Kapoor तक़रीबन दोने ने साथ दुनिया में आई है। जहां कई बार सारा का नाम लेकर  Janhvi Kapoor को बुलाया गया है. सारा का नाम जल्द ही सभी के जुबान पर बस गया  वही Janhvi Kapoor ने धीरे-धीरे से अपना परिचय दिया है। एक वक़्त में ख़बरें ये भी रहीं कि दोनों एक-दूसरे से चि’ढ़ती हैं। वहीं दोनों ने इस बात को झुठलाते हुए एक-दूसरे के साथ छुट्टियाँ भी बितायीं।

अब बॉलीवुड के दो बेस्ट फ्रेंड कपल्स में गिने जा सकते हैं। शायद शो में आप दोनों के कॉम्बिनेशन की वजह से। इस शो में दोनों की एक साथ बॉन्डिंग देखकर लोगों को सही ही बताया गया कि वे अच्छे दोस्त हैं. सारा और जाह्नवी ने यहाँ एक-दूसरे की बहुत सी पोल भी खोली। इस बात से पता चला कि सारा की एक ऐसी आदत है जो स्टार्स से बिलकुल मैच नहीं करती।

Janhvi Kapoor ने खोली सारा अली की पोल,कहा सारा की यह आदत बिल्कुल नहीं है स्टार्स वाली,जानिए
photo by google

सारा अली खान ने कहा बेस्ट मैरिज आलिया और रणवीर की शादी को बताया। सारा का कहना है कि दोनों ने कोई ट्रिप या डेस्टिनेशन न चुनकर घर की बालकनी में ही शादी की।

Janhvi Kapoor ने खोली सारा अली की पोल,कहा सारा की यह आदत बिल्कुल नहीं है स्टार्स वाली,जानिए
photo by google

बेकार का तामझाम और खर्च नहीं किया। उन्हें ये बात बहुत पसंद आयी। उन्होंने कहा कि वो भी ऐसी ही शादी करेंगी। इस बात पर Janhvi Kapoor ने कहा कि सारा ने आलिया रणबीर की शादी की चीप कहा। इस बारे में सारा ने कहा कि उन्होंने नहीं बल्कि जाह्नवी ने ऐसा कहा। इसी बात पर Janhvi Kapoor ने करण को बताया कि किस तरह सारा ने ऐसे पैसे ब’चाए थे। जाह्नवी ने बताया कि जब सारा के साथ उन्होंने अमरनाथ का प्लान बनाया तो उन्हें रात बिताने के लिए होटल किया।

Janhvi Kapoor ने खोली सारा अली की पोल,कहा सारा की यह आदत बिल्कुल नहीं है स्टार्स वाली,जानिए
photo by google

इसे भी पढ़े- बुढ़ापे में भी अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे Mahesh Bhatt… घर की बहु ने ही खोले कई राज

इसमें सारा ने 12 हज़ार का कमरा न चुनकर 6 हज़ार वाला चुना क्योंकि उन्हें सिर्फ़ तीन घंटे ही रुकना था। सारा तो रात में भी ‘ रहीं लेकिन जब जाह्नवी वहाँ रुकीं तो पता चला कि रूम में हीटर भी नहीं है। ऐसे में जाह्नवी ने सारे कपड़े पहन लिए फिर भी उनकी क़ुल्फ़ी जम गयी थी।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button