snn

Irfan Khan करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम, उनके जाने के बाद सामने आई उनकी अंतिम इच्छा

Irfan Khan करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम, ऐश्वर्या राय को इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है और हर कोई उनका दीवाना है. ऐश्वर्या राय ने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है और आज उनके पास जो कुछ भी है वह उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण है।

ऐश्वर्या राय के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में सम्मान और शोहरत दोनों अर्जित की है और उनके जैसी हिट और सुपरहिट फिल्में किसी ने नहीं दी हैं। यही वजह है कि ऐश्वर्या राय पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम हैं।

ऐश्वर्या राय इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में यह पता चला था कि बॉलीवुड अभिनेता Irfan Khan, जिनका निधन हो गया था, की ऐश्वर्या के लिए एक बड़ी इच्छा थी, जो पूरी नहीं हो सकी और अधूरी रह गई क्योंकि यह इच्छा कहने के कुछ महीने बाद उनकी मृत्यु हो गई। इस लेख में हम आपको Irfan Khan की ऐश्वर्या के लिए अंतिम इच्छा के बारे में और बताएंगे, यही वजह है कि इस समय हर जगह इसकी चर्चा हो रही है।

Irfan Khan करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम, उनके जाने के बाद सामने आई उनकी अंतिम इच्छा
photo by google

ऐश्वर्या के साथ ऐसा करना चाहते थे Irfan Khan, बोलीं अपनी इच्छा
आप जानते ही होंगे कि इरफान खान बॉलीवुड के ऐसे ही एक महान अभिनेता थे। हर कोई इरफान खान का दीवाना था और उनका बहुत सम्मान करता था। यही वजह है कि इरफान खान पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम थे।

आजकल Irfan Khan अपनी एक बधाई को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इरफान खान ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इच्छा जाहिर की थी जहां उन्होंने कहा था कि वह ऐश्वर्या के साथ रोमांटिक तस्वीर करना चाहते हैं. सीधे शब्दों में कहें तो इरफान खान ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करना चाहते थे।

Irfan Khan करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम, उनके जाने के बाद सामने आई उनकी अंतिम इच्छा
photo by google

हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और इरफान खान ने जज्बा नाम से एक फिल्म भी बनाई थी और यह इंटरव्यू इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान लिया गया था जब इरफान खान ने अपनी इच्छा जाहिर की थी। लेख में आगे कहा गया है कि ऐश्वर्या के साथ फोटो खिंचवाने की आवाज भी उनकी इच्छा पूरी नहीं कर सकी।

Ananya Pandey थी कभी शाहरुख के बेटे आर्यन के बेहद करीब, अब दे बैठी है इस लड़के को अपना दिल

ऐश्वर्या के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहते थे Irfan Khan, लेकिन मन में रह गई ये ख्वाहिश
अब तक आप समझ ही गए होंगे कि इरफान खान ऐश्वर्या राय के लिए क्या चाहते थे। हालांकि हम आपको बता दें कि दोनों ने एक फिल्म की थी लेकिन उस फिल्म में दोनों ने एक गंभीर भूमिका निभाई थी।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

जिसके कारण वे अपनी इच्छा पूरी नहीं कर पाए और उनकी मृत्यु के बाद उनकी अंतिम इच्छा अधूरी रह गई। हम आपको बता दें कि जब उनका निधन हुआ तो उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक ऑडियो संदेश भेजा, जिससे पूरा देश भावुक हो गया और सभी ने उनकी याद में आंसुओं के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button