‘मुझे असल में रफ लड़के पसंद हैं। मुझे चिकना पसंद नहीं है। कोई ऐसा हो जो भयानक तरीके..

'I really like rough boys. I don't like greasy. Be someone who is in terrible ways..

मलाइका और अर्जुन कपूर इस समय अपने रिश्ते को लेकर खुल कर बात करते है एक ऐसे ही शो के दौरान जब इनसे पूछा गया तो इन्हिने बेबाकी से जबाद दिया मलाइका से जब पूछा गया कि उनका आइडियल मैन कैसा होना चाहिए इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे असल में रफ लड़के पसंद हैं। मुझे चिकना पसंद नहीं है। कोई ऐसा हो जो भयानक तरीके से फ्लर्ट करता हो। जो अच्छा किस कर सके।’ बता दें, मलाइका इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। और उनके हिसाब से अर्जुन काफी अच्छा किस करते हैं।

जब मलाइका से पूछा गया कि उन्होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्स्ट मेसेज क्या भेजा। इस पर मलाइका ने शरमाते हुए बताया, ‘आइ लव यू 2।’ मिलिंद ने पूछा कि आपको अच्छे से कौन पहचानता है इसपर मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम लिया।

सेलिब्रिटी क्रश के सवाल पर मलाइका ने डेनियल क्रेग का नाम लिया। बता दें डेनियल जेम्स बॉन्ड सीरीज में बॉन्ड का किरदार निभाते हैं। मलाइका की फीमेल क्रेश बेला हदीद हैं।

बता दें कि कई बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि हर बार ये अफवाह ही साबित हुई हैं। दोनों खुद भी शादी का सवाल हमेशा से टालते आए हैं। दोनों 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका मशहूर निर्माता अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। तलाक के बाद मलाइक अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button