snn

Himesh Reshammiya ने रचाई दूसरी शादी 22 साल की शादी तोड़कर जानिए क्यों टूटा इनका रिश्ता?

बॉलीवुड सिंगर-एक्टर Himesh Reshammiya की पर्सनल लाइफ कभी चर्चा में रहती थी। उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी कोमल के साथ अपने 22 साल के रिश्ते को खत्म कर अपनी प्रेमिका से शादी कर ली। आज हिमेश और उनकी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर की शादी की सालगिरह है।

Himesh Reshammiya और कोमल ने 1995 में शादी की थी। शादी के 22 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। खबर आई थी कि कोमल और हिमेश के रिश्ते सोनिया कपूर और संगमेश की नजदीकियों की वजह से नाजुक हो गए थे। लेकिन एक इंटरव्यू में कोमल ने इस मामले पर सफाई दी।

कोमल ने कहा- ‘हिमेश और मेरे मन में एक-दूसरे की बहुत इज्जत है और हमने साथ में अलग होने का फैसला किया है। हम हमेशा एक-दूसरे का सम्मान करेंगे, क्योंकि मैं उनके परिवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगा और मेरे परिवार के प्रति उनका भी यही रवैया है।

कोमल ने दी तलाक की अर्जी, दुनिया के सामने आया रहस्य (Himesh Reshammiya)शादी के 22 साल बाद हिमेश रेशमिया
कोमल ने कहा- ‘Himesh Reshammiya और मेरे मन में एक-दूसरे की बहुत इज्जत है और हमने साथ में अलग होने का फैसला किया है। हम हमेशा एक दूसरे का सम्मान करेंगे। क्योंकि मैं उनके परिवार में से एक हूं और हमेशा रहूंगा और मेरे परिवार के प्रति उनकी भी यही भावना है।

Himesh Reshammiya ने रचाई दूसरी शादी 22 साल की शादी तोड़कर जानिए क्यों टूटा इनका रिश्ता?
photo by google

हमारे विवाह में समस्याएं हैं
हमारी शादी में सामंजस्य की समस्या होती है लेकिन हम एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान करते हैं। इसके बारे में किसी और को नहीं लाया जाना चाहिए और इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। इसके लिए सोनिश जिम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा और परिवार सोनिया से बहुत प्यार करता है।

परिवार के सदस्य की तरह
Himesh Reshammiya ने खुद कहा- ‘हमने पति-पत्नी के तौर पर अपनी राह अलग करने का फैसला किया है और हमें या हमारे परिवार को इस फैसले से कोई आपत्ति नहीं है. कोमल आज और हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा रहेगी और मैं भी उनके परिवार की रिपोर्ट थी कि कोमल उसी बिल्डिंग में होगी जिसमें हिमेश रहते हैं।

Himesh Reshammiya ने रचाई दूसरी शादी 22 साल की शादी तोड़कर जानिए क्यों टूटा इनका रिश्ता?
photo by google

Himesh Reshammiya ने रेशमी से अपने तलाक को इतना साफ कर दिया है कि इसके लिए हिमेश की गर्लफ्रेंड सोनिया जिम्मेदार नहीं हैं। कोमल ने हिमेश से अपने तलाक को लेकर इतना साफ कर दिया है कि इसके लिए हिमेश की गर्लफ्रेंड सोनिया जिम्मेदार नहीं हैं।

Mika Singh के स्वंयवर के लिए जोधपुर रवाना हुए कपिल शर्मा, कहा- ‘बहुत खर्चा हो गया, एक बात का डर है कि..’

सोनिया और Himesh Reshammiya ने 2006 में शुरू किया था डेटिंग
फिर सोनिया हिमेश के घर जाने लगी। बताया गया कि अलग होने से पहले दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। यह भी कहा गया था कि हिमेश सोनिया का सारा खर्च वहन करने लगा और उसके साथ रोमांटिक वेकेशन पर जाएगा। हालांकि बाद में हिमेश ने आरोपों से इनकार किया।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

कोमल ने कहा- ‘Himesh Reshammiya और मेरे मन में एक-दूसरे के लिए काफी सम्मान है।
हिमेश ने सोनिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में भले ही खुलकर नहीं सोचा हो, लेकिन 2016 में जब उन्होंने कोमल से तलाक के लिए अर्जी दी तो यह रहस्य दुनिया के सामने आ गया। दोनों ने 2018 में हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामे रखा था. हमारे लेख को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद और इस तरह की और भी रोचक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट संचार दोस्तों के साथ बने रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button