Dharmendra के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं Hema Malini, कहा- ‘मुझे पछताना पड़ेगा…’

Hema Malini एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुकी हैं। हालांकि हेमा फिलहाल अपने विधानसभा क्षेत्र मथुरा में व्यस्त हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन सबके बीच हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं.

इस बयान में उन्होंने अपने पति धर्मेंद्र के साथ समय बिताने की बात कही. उनके बयान से पता चलता है कि वह अपने पति के साथ समय बिताने के लिए बेताब हैं। जी हाँ और अब लोग इस बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Dharmendra के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं Hema Malini, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'
Photo By Google

 दरअसल, हेमा (Hema Malini) ने ये बयान एक इंटरव्यू के दौरान दिया, जी दरअसल इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो लाइफ में क्या मिस करती हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “शायद मुझे अपने पति से ज्यादा साथ की उम्मीद थी। मुझे लगा कि हम अक्सर साथ रहेंगे। उस कमी को मैंने आज तक कभी महसूस नहीं किया। जब मैंने शादी की तो मैंने सोचा कि हम एक ऐसी व्यवस्था में आ जाएंगे, जो हम दोनों को सूट करेगी। लेकिन नहीं हुआ।

धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं हेमा मालिनी, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'
Photo By Google

लेकिन कोई बात नहीं।” इसके अलावा उन्होंने (Hema Malini latest statement) कहा, “मैं स्थिति को स्वीकार करती हूं। मुझे मेरी बेटियां मिलीं। उनके पास देखभाल करने के लिए कई समस्याएं हैं। एक इंसान के तौर पर मुझे पछताना पड़ेगा।।। लेकिन वह मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं। जब मैं मेरे लिए उनकी भावनाओं के बारे में सोचती हूं तो सब कुछ जायज़ लगता है, यहां तक ​​कि उनकी शारीरिक अनुपस्थिति भी।”

धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं Hema Malini, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'
photo by google

 इसे भी पढ़े- Sneha Paul ने इस वेब सीरीज में पार की सारी हदें, भूल गई सब लोक लाज

आपको बता दें कि Hema Malini अभिनेता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। दरअसल, इससे पहले एक्टर की शादी प्रकाश कौर से हुई थी और धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं. वहीं धर्मेंद्र की Hema Malini से दो बेटियां हैं. आजकल हर कोई अपनी-अपनी लाइफ में बिजी है। धर्मेंद्र को आप जल्द ही करण जौहर की ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ में देखने वाले हैं।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button