Geetanjali अब म्यूजिक वीडियो में बिखेरेगी जलवा

घर - घर में चर्चित क्राइम का चेहरा या आजकल क्राइम खत्म करने वाला चेहरा बन चुकी गीतांजलि मिश्रा ( Geetanjali Mishra ) बहुत ही जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं जिसमें वह कुछ अदाओं के साथ डांस करती हुई भी नजर आएंगी।

डेस्क रिपोर्ट | घर – घर में चर्चित क्राइम का चेहरा या आजकल क्राइम खत्म करने वाला चेहरा बन चुकी गीतांजलि मिश्रा ( Geetanjali Mishra ) बहुत ही जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं जिसमें वह कुछ अदाओं के साथ डांस करती हुई भी नजर आएंगी। यह गाना है “दुनाली” जिसको गाया है और साथ में अदाकारी कर निभाया भी है MD Desi Rockstar ने, जिनका देसी देसी ना बोला कर छोरी रे बहुत ही चर्चित गाना रहा हुआ है।

दुनाली को प्रोड्यूस किया है Celeb Connex ने।

हमने जब गीतांजलि Geetanjali से बात की तो उन्होंने बताया की जिस तरह के किरदार मैंने निभाए हैं, एक इस तरह के हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में काम करना उससे काफी अलग था, तो जैसे ही मुझे इसके बारे में ऑफर आया, मैंने गाना सुना और तुरंत हां बोल दिया और मुझे उम्मीद है मेरे दर्शकों का, फैंस का मुझे वैसा ही प्यार मिलेगा जैसा अभी तक उन्होंने मेरी अदाकारी को दिया है।

टीवी कलाकार निया शर्मा ने नेक क्रॉप टॉप में दिए बोल्ड सीन, तस्वीरों ने लगाई आग

एमडी देसी रॉकस्टार से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया, अब हरियाणवी गाने बॉलीवुड में भी धूम मचाने लगे हैं। ऐसे मौके पर हमें लगा क्यों ना एक बॉलीवुड की ही अभिनेत्री को लेकर गाना किया जाए और क्योंकि इस गाने में एक्सप्रेशंस का काफी काम था, जिस तरह का गीतांजलि Geetanjali ने काम किया हुआ है, जिस तरीके की उनकी अदाकारी की तारीफ है, हमको लगा कि उनसे अच्छा ऑप्शन कोई नहीं हो सकता। तो बस गाना तैयार है और 12 नवंबर को रिलीज हो रहा है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button