Gauri Khan ने दी बेटे आर्यन खान को सलाह, बोलीं- जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन शादी…

गौरी खान(Gauri Khan) कुछ साल ही नहीं बल्कि पूरे 17 साल बाद करण जौहर(Karan Johar) के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्होंने हर बार की तरह फैंस का दिल जीता है. बेटी सुहाना खान(Suhana को डेटिंग(Dating) की सलाह देने के बाद अब गौरी खान(Gauri Khan) अपने बेटे को सलाह दे रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया(Social Media) पर गौरी खान(Gauri Khan) की सलाह ट्रेंड कर रही है। उनकी ये सलाह सुनकर फैंस भी हैरान हैं. करण जौहर(Karan Johar) के शो को दर्शक इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं यह एपिसोड बाकी सभी को मात देने वाला है, तो इस बार ग्लैमर(Glamor) की दुनिया के एक मशहूर शख्स के साथ शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Photo By Google

हाल ही में करण जौहर(Karan Johar) ने गौरी खान(Gauri Khan) से लड़कियों के बाद बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) को डेट करने का सुझाव देने को कहा था। जहां गौरी खान(Gauri Khan) आर्यन खान(Aryan Khan) को बताती है। जितनी चाहें उतनी लड़कियों को डेट करें, लेकिन केवल तब तक जब तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते। शादी के बाद पूर्ण विराम। उसके बाद जब करण जौहर(Karan Johar) ने गौरी खान(Gauri Khan) से पूछा कि फैशन पुलिस कौन है?

Photo By Google

उसके बाद बिना ज्यादा समय बर्बाद किए गौरी खान(Gauri Khan) ने आर्यन खान(Aryan Khan) का नाम लिया। उनका कहना है कि आर्यन फैशन पुलिस हैं। उसे शर्ट पहनना पसंद नहीं है।  एक टी-शर्ट लेकर चलते हैं। जिस तरह मुझे पूरी बाजू पहनना पसंद नहीं है, उसी तरह उसे भी बहुत सी चीजें पसंद नहीं हैं। उसके बाद करण जौहर(Karan Johar) कहता है कि मुझे उससे बात करनी चाहिए, बहुत कुछ होने वाला है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-शाहिद कपूर के साथ Kareena Kapoor के MMS को देख चौंक गए थे सब! मचा दी थी सनसनी

गौरी खान(Gauri Khan) के तीन बच्चे हैं। सुहाना, आर्यन खान(Aryan Khan) और अबराम और तीनों ही काफी पॉपुलर हैं। आर्यन खान(Aryan Khan) जहां एक फिल्म निर्माता बनने के लिए तैयार हैं, वहीं सुहाना खान(Suhana Khan) जोया अख्तर की फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बोनी कपूर(Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bchchan) के पोते अगस्त्य नंदा भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button