Gauri Khan ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उससे बुरा कुछ हो नहीं सकता था

गौरी खान (Gauri Khan) लंबे समय के बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंचीं, जहां वह अकेले नहीं बल्कि अपनी दो खास दोस्तों भावना पांडे और महीप कपूर के साथ नजर आईं। इस बीच गौरी खान (Gauri Khan) ने काफी कुछ कहा है। इससे पहले भी उन्होंने सुहाना खान को एक सुझाव दिया था। यह सुनकर गौरी फैंस के लिए काफी शांत मां बन गईं। वहीं हाल ही में गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर एक बड़ी बात कही है. दरअसल इस बार उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर चुप्पी तोड़ी।

Photo By Google

पिछले साल आर्यन खान को ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। कई सुनवाई और कोर्ट में पेश होने के बाद आर्यन खान को जमानत मिल गई। इस समय सिर्फ आर्यन ही नहीं बल्कि पूरा परिवार संकट में था। वहीं इस बारे में गौरी खान (Gauri Khan) ने करण जौहर को बताया. यह न केवल शाहरुख खान के करियर के लिए बल्कि व्यक्तिगत रूप से परिवार के लिए भी बहुत मुश्किल था।

Photo By Google

वह समय भी आसान नहीं था। उस दौरान एक परिवार के रूप में हमने जो कुछ किया, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता।साथ ही मुश्किल में भी हमें लोगों का प्यार मिला। जिन्हें नहीं पता उन्हें भी कई मैसेज मिले हैं। साथ ही मैं अब कह सकता हूं कि हम बेहतर जगह पर हैं।

Photo By Google

मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि हमें इतने सारे लोगों का प्यार मिला है।आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान उसके साथ 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं आर्यन के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिलने पर 30 अक्टूबर को उन्हें इस मामले से बरी कर दिया गया था. वहीं, एक साल बाद एरियन पहले की तरह अपनी जिंदगी जी पा रही है। उन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Photo By Google

इसे भी पढ़े- बॉम्‍बे बेगम में Pooja Bhatt का बोल्‍ड किसिंग सीन देख कर विद्या बालन ने कर दिया था फोन, जानें क्‍या कहा

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button