snn

आखिरकार Kangana Ranaut ने खोल ही दिया राज, बताया क्यों हैं अब तक सिंगल

कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली Kangana Ranaut आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इतना ही नहीं कंगना रनौत इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहे लॉकअप शो की वजह से भी काफी सुर्खियों में नजर आ रही हैं.

Kangana Ranaut ने अपने फिल्मी करियर की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर लोगों का दिल जीता है। Kangana Ranaut की प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार रही।पर्सनल लाइफ की बात करें तो कंगना रनौत की पर्सनल लाइफ इतनी शानदार नहीं रही। हालांकि कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ जुड़ा है।

आखिरकार Kangana Ranaut ने खोल ही दिया राज, बताया क्यों हैं अब तक सिंगल
photo by google

जी हाँ, सबसे पहले Kangana Ranaut का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा और उनके साथ Kangana Ranaut  का रिश्ता भी सुर्खियों में रहा.उन्होंने दूसरों से अलग होने का फैसला किया. इतना ही नहीं इसके बाद कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जुड़ गया।

आखिरकार Kangana Ranaut ने खोल ही दिया राज, बताया क्यों हैं अब तक सिंगल
photo by google

ऋतिक रोशन के साथ कंगना का रिश्ता काफी चर्चित रहा। हालांकि, कंगना का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और आखिरकार दोनों अलग हो गए। Kangana Ranaut ने खुद एक इंटरव्यू में माना था कि वह ऋतिक रोशन से बेहद प्यार करती हैं।

इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात? अब मिल रही है Good News, शर्म से लाल हुईं Alia Bhatt 

कपिल शर्मा के शो में जब Kangana Ranaut  पहुंचीं तो इस बार एक फैन ने उनसे पूछा कि तुम इतनी खूबसूरत और इतनी टैलेंटेड क्यों हो, अब तक अविवाहित क्यों हो? कंगना रनौत फिर कपिल शर्मा और फिर नवजोत सिंह सिद्धू का चेहरा देखती हैं और कहती हैं कि वे भी शादीशुदा हैं और वे भी शादीशुदा हैं। जिस पर कंगना के फैन ने जवाब दिया कि मैं सिंगल हूं और यह सुनते ही कंगना हंसने लगीं।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button