snn

films साइन करने से पहले अजीबो गरीब डिमांड करते हैं ये सितारे,सुनकर हो जाएंगे शॉक

बॉलीवुड की दुनिया भी बड़ी अजीब है, जब यहां का कोई स्टार films सिटी में कदम रखता है तो उसे इस शहर के हिसाब से आगे बढ़ना होता है, लेकिन जब वह शख्स बड़ा नाम बन जाता है तो यह शहर उसके नक्शेकदम पर चलने लगता है। हाँ अल जो मुझे बहुत बकवास लगता है, ऐसा लगता है कि बीटी मेरे लिए भी नहीं है।

आज उन्हीं सितारों को उनकी जरूरतों के साथ बड़े पर्दे पर अनुबंधित किया गया है। दरअसल, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान से लेकर करीना कपूर खान से लेकर कंगना रनौत तक इन सितारों ने films साइन करने से पहले प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी शर्तों की पूरी लिस्ट रखी थी. तो आइए जानें कि films के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले इन सितारों को क्या चाहिए।

इस लिस्ट में पहले नंबर पर बॉलीवुड के भतीजे सलमान खान हैं। जहां तक ​​सलमान खान की बात है तो जब भी सलमान खान को किसी films में अनुबंधित किया जाता है, तो उनके अनुबंध में पहले से ही लिखा होता है कि वह किसी भी दृश्य में नायिका के साथ अंतरंग दृश्य नहीं करेंगे और वह किसी भी दृश्य में नहीं होंगे। स्क्रीन चुंबन और विज़ियन की किसी भी films में आपको अंतरंग दृश्य नहीं देखने को मिलेंगे।

films साइन करने से पहले अजीबो गरीब डिमांड करते हैं ये सितारे,सुनकर हो जाएंगे शॉक
photo by google

 

इसी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हैं। समय की पाबंदी अक्षय कुमार को अपने कॉन्ट्रैक्ट यानी रविवार को 1 दिन की छुट्टी लेनी होगी। ताकि वह अपने परिवार वालों के साथ समय बिता सकें। दरअसल, अक्षय जितना अपने करियर पर फोकस करते हैं, उतना ही वो अपने परिवार और दोस्तों पर फोकस करते हैं। और यही कारण है कि वह हमेशा एक दिन की छुट्टी लेते हैं।

Alia Bhatt ने क्यों उतार फेका रणबीर के नाम का मंगलसूत्र, सिर्फ 2 हफ्तों में मिटा दिया अपना सिंदूर

वही बात करें तो बॉलीवुड की करीना कपूर खान की एक अजीबोगरीब डिमांड है. और उनका कहना है कि केवल बॉलीवुड ए-लिस्ट सितारों को ही उनकी फिल्मों में उनके विपरीत अभिनय करना चाहिए। और इसलिए करीना की ज्यादातर तस्वीरें एक जैसी ही होती हैं.

कंगना रनौत भी इस मामले में पीछे रहेंगी। दरअसल, कंगना का दावा है कि अगर सेट पर किसी को कुछ बात करनी हो तो उनकी पर्सनल असिस्टेंट से बात कर लें। क्योंकि उनका मैनेजर निर्माताओं के सामने एक लंबा दावा रखता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button