अभिनेत्री Bipasha Basu ने कुछ ऐसे सेलेब्रेट किया अपना 43वां Birthday

Film actress Bipasha Basu’s birthday : फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन इससे पहले आधी रात को बिपाशा बसु के अभिनेता पति करण सिंह ग्रोवर ने धूमधाम से बिपाशा का बर्थडे (Bipasha’s birthday) सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। वहीं इस सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां करण सिंह ग्रोवर ने भी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए पत्नी बिपाशा (Bipasha Basu) को जन्मदिन की बधाई दी है।

बर्थडे सेलिब्रेशन के एक वीडियो में बिपाशा केक काट रही हैं और करण ‘हैप्पी बथडे सॉन्ग’ गा रहे हैं। केक कटिंग के बाद करण और बिपाशा एक-दूसरे को लिप-टू-लिप किस करते हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन की इन ख़ूबसूरत झलकियों को साझा करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने लिखा-

‘मेरी स्वीट स्वीट मंकी बेबी को जन्मदिन बहुत मुबारक हो। तुम्हारी जिंदगी का हर पल खुशियों से और प्यार से और मुस्कुराहटों से भरा रहे। तुम सबसे बेहतरीन इंसान हो। जन्म लेने और हम सभी पर अपनी रोशनी की बारिश करने के लिए शुक्रिया। आई लव यू माय बेबी। हैप्पी बर्थ डे।’ करण के इस पोस्ट पर बिपाशा ने रिप्लाई करते हुए कॉमेंट किया है, ‘आई लव यू माय स्वीट बेबी।’

Film actress Bipasha Basu’s birthday VIDEO 

सोशल मीडिया पर बिपाशा (Bipasha Basu) के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां वायरल हो रही हैं।वहीं करण के इस पोस्ट के जरिये फैंस एवं सेलिब्रिटी प्रतिक्रिया देते हुए बिपाशा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

हेयर स्टाइलिस्ट Jawed habib ने की शर्मनाक हरकत, मामला दर्ज !

बता दें कि बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर मिले थे। यह करण की फिल्म डेब्यू थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ जिसके बाद दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी कर ली। दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा भी करते हैं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button