शाहिद कपूर के साथ Kareena Kapoor के MMS को देख चौंक गए थे सब! मचा दी थी सनसनी

करीना फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं उन्होंने साल 2000 में एंटरटेनमेंट (Entertainment) की दुनिया में कदम रखा था और तब से उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. करीना अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अपने संबंधों को लेकर भी चर्चा में हैं। एक समय था जब दोनों में प्यार हुआ था।

Photo By Google

दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया, लेकिन फिर 2007 में ‘जॉब वी मेट’ के दौरान उनके ब्रेकअप की खबरें भी आने लगीं। जहां दोनों स्टार्स का एक MMS वायरल होने के बाद हंगामा मच गया, आइए जानें क्या था पूरा विवाद।

करीना ने शाहिद को किया प्रपोज

करीना और शाहिद की पहली मुलाकात ‘फिदा’ (2004) के सेट पर हुई थी। करीना शाहिद से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने शाहिद को प्रपोज कर दिया। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुद कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि शाहिद ने कई फोन कॉल और मैसेज के बाद उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। भले ही यह जोड़ी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन असल जिंदगी में इनकी लव स्टोरी (Love Story) सुर्खियों में रही।

Photo By Google

मां-बहन की वजह से टूटा रिश्ता?

खबरों की मानें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मां बबीता कपूर और बड़ी बहन करिश्मा कपूर उनके और शाहिद के रिश्ते के खिलाफ थीं। ऐसा कहा जाता है कि करीना अक्सर अपने निर्माताओं से शाहिद को उनके विपरीत साइन करने के लिए कहती थीं और लड़की का व्यवहार मां बबीता को अनप्रोफेशनल (Unprofessional) लगता था। इस दौरान दोनों के बीच दूरियां आने लगीं और जहां करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म टशन में काम कर रही थीं, वहीं दूसरी तरफ शाहिद फिल्म किस्मत कनेक्शन की शूटिंग में व्यस्त थे।

जहां करीना कपूर (Kareena Kapoor) का सैफ पर सीक्रेट क्रश है, वहीं शाहिद को उनकी को-स्टार विद्या बालन के साथ भी जोड़ा गया था। इसके बाद करीना और शाहिद की लड़ाई हो जाती है और उनकी मां बबीता भी उनके साथ लगातार हस्तक्षेप करती हैं, जिससे दोनों के बीच ब्रेकअप हो जाता है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Ranbir Singh चाहकर भी नही कर सकते है अपनी पत्नी Deepika Padukone की बराबरी, कमाती खुद अकेली दीपिका ही महीने के करोड़ों रुपए

20 सेकंड का MMS वायरल हो गया है

फिल्म में काम करने के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद एक-दूसरे के करीब आते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं और जब उनके रोमांस की बात होती है तो एक MMS हलचल मचा देता है। 20 सेकेंड के इस MMS में शाहिद और करीना एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इस MMS की वजह से शाहिद-करीना ने खूब सुर्खियां बटोरी और इसे फैमिली ट्रीट (Family Treat) के तौर पर भी देखा गया। कहा तो यह भी गया कि यह एमएमएस फेक है लेकिन हकीकत जो भी हो करीना और शाहिद के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button