Shahrukh Khan की इन खराब आदतों से बच्चों को दूर रखना चाहती हैं गौरी खान! बोलीं ‘शुक्र हैं…’

आपको बता दें कि महीप कपूर एक्टर संजय कपूर और भावना पांडे एक्टर चंकी पांडे की वाइफ हैं. करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के 12 एपिसोड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लविंग वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) शामिल हुईं. उनके साथ ही ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives ).’ की स्टार भावना पांडे (Bhavna Pandey), और महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी शामिल हुईं.

Photo By Google

गौरी खान करीब 17 साल के लंबे ब्रेक के बाद करीबी दोस्त करण जौहर के शो में वापसी की. इसके साथ ही उन्होंने अपनी खास सहेलियों के साथ शो खूब मस्ती की. इन तीनों ने अपने-अपने पति और बच्चों के बारे में कई दिलचस्प खुलासे भी किए.अपने रैपिड-फायर राउंड (Rapid-Fire Round) में, गौरी खान ने अपने सुपरस्टार (Supper Star) पति शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सबसे बुरी आदतों का खुलासा किया, जो वह नहीं चाहती कि उनके बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम को विरासत में मिले.

Photo By Google

बाथरूम में बैठकर पढ़ते हैं किताबें

गौरी खान का ये जवाब सुनकर करण के साथ महीप और भावना हंसने लगती हैं. वहीं करण उनसे फिर सवाल करते हैं, क्या वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बाथरूम में एक कैमरा लगाना चाहती हैं ताकि यह पता चल सके कि वह क्या कर रहे हैं? हालांकि फिर करण खुद कहते हैं कि किंग खान अपना डाउनटाइम बाथरूम (Downtime Bathroom) में बिताते हैं. करण की बातें सुनकर फिर गौरी ने खुलासा किया कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को टीवी देखने और यहां तक कि कभी-कभी अपने बाथरूम में बैठकर किताबें पढ़ने में मजा आता है. शो के दौरान गौरी खान ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा कि वे मल्टी-टास्किंग हैं. ऐसे में उनकी ये क्वालिटी उनके बच्चों को मिले.

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Gauri Khan ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उससे बुरा कुछ हो नहीं सकता था

बाथरूम में टाइम बिताते हैं शाहरुख

गौरी खान ने यह दिलचस्प खुलासा तब किया जब होस्ट करण जौहर ने उनसे पूछा कि शाहरुख की कौन सी अच्छी आदतों को वो चाहती हैं उनकी बच्चों में हों? करण का जवाब देते हुए गौरी ने कहा, “वेल, मुझे खुशी है कि उनके {शाहरुख खान (Shahrukh Khan)} पास कोई ऐसा गुण नहीं हैं, जिसमें गुणवत्ता नहीं हो. वे कभी टाइम पर नहीं होते, वे समय के पाबंद हैं और वे 100 घंटे बाथरूम में नहीं बिताते हैं. इसलिए मुझे खुशी है कि उनके पास ये नहीं हैं.”

Photo By Google

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button