नवरात्रि से लेकर दिवाली तक दिखना है सबसे अलग, तो Madhuri Dixit के इन लहंगा और साड़ी डिजाइन से लें इंस्पिरेशन

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का तो हर कोई दीवाना है। पहले नवरात्रि, दशहरा, फिर करवा चौथ उसके बाद दीपावली चार से पांच त्योहार है। ऐसे में सबसे ज्यादा कन्फ्यूजन (Confusion) महिलाओं को होता है कि त्योहारों पर कैसे सबसे अलग दिखा जाए और इस बार क्या हटके पहना जाए? अगर आपको भी यही कन्फ्यूजन हो रहा है कि इन त्योहारों पर क्या पहने? तो आज आपकी समस्या को दूर करते हैं और आपको देते हैं ऐसे फैशन टिप्स (Fashion Tips) जिससे आप आइडिया लेकर अपने फेस्टिव सीजन की ड्रेस बनवा सकते हैं या इसे रीक्रिएट कर सकते हैं…

Photo By Google

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है। ऐसे में इस त्योहारी सीजन आप उनसे इंस्पिरेशन लेकर अपनी ड्रेस फाइनल कर सकते हैं। फ्लोरल प्रिंट (Floral Print) इन दिनों काफी चलन में है। ऐसे में अगर आप त्योहार पर फ्लोरल प्रिंट का कुछ बनवाना चाहते हैं, तो इस तरह से लहंगा पहन सकते हैं। ग्रीन कलर के फ्लोर प्रिंट लहंगे पर मिनिमल मेकअप के साथ ज्वेलरी कैरी कर आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं।

त्योहार पर साड़ी पहनना महिलाओं को पसंद होता है। ऐसे में आप माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से इंस्पिरेशन लेकर इस तरह की कोई साड़ी कैरी कर सकते हैं। डीप नेक ब्लाउज (Deep Neck Blouse) के साथ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने साड़ी को खुले पल्ले का पहना है। साथ ही खुले बाल और सिर्फ इयररिंग्स कैरी (Earrings Carry) किए हैं और छोटी सी बिंदी लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप भी ऐसा लुक ट्राई कर सकते हैं।

सफेद रंग हमेशा ही रॉयल्टी को दर्शाता है। जब भी आप यह कलर पहनते हैं तो काफी क्लासी लगते हैं। ठीक उसी तरह से जैसे इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लग रही हैं। आप भी इस तरह से स्टाइलिश ब्लाउज के साथ वाइट कलर की हल्के बॉर्डर वाली साड़ी कैरी कर सकते हैं। इसमें आप बालों में जुड़ा बनाएं। लाइट मेकअप और कानों में इयररिंग्स पहनकर आप अपने लुक को कंप्लीट करें।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- हैवी फीगर महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये sarees, आसानी से कवर कर सकती हैं फैट

अगर आप त्योहारी सीजन में कुछ इंडो वेस्टर्न (Indo Western) पहनना चाहते हैं, तो इस तरह से क्रॉप टॉप (Crop Top) के साथ स्कर्ट को कैरी कर सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा मेकअप और एसेसरीज कैरी करने की जरूरत नहीं है। आप बस लंबे इयररिंग्स कैरी करें और अपने बालों को खुला छोड़ कर इस तरह का लुक अपना सकते हैं।

करवा चौथ पार्टी में अगर ट्रेडिशनल लाल रंग में ही कुछ स्टाइलिश पहनना है, तो आप लाल कलर की इस तरह की धोती, क्रॉप टॉप और श्रग कैरी कर सकते हैं। आप देख सकते हैं कि इसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कितनी खूबसूरत लग रही है। इस तरह से आप भी इंडो वेस्टर्न लुक ट्राई कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े- Shweta Tiwari ने 41 साल की उम्र में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेहद टाइट ड्रेस पहनकर दिखाई हॉटनेस

Photo By Google

 

साड़ी में अगर आप कुछ डिफरेंट एक्सपेरिमेंट (Different Experiment) करना चाहते हैं, तो इस तरह से प्लेट वाली साड़ी पहन कर उसे बेल्ट से एसेसराइज कर सकते हैं। आजकल polka-dot कॉफी इन में है। ऐसे में आप polka-dot वाली साड़ी कैरी कर सकते हैं। इसके साथ किसी कंट्रास्ट ब्लाउज (Contrast Blouse) को पहने और अपनी साड़ी को बेल्ट के साथ एसेसराइज (Accessories) करें।

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button