”भाभीजी घर पर हैं” के मुख्य और सबसे फनी actor का हुआ आकष्मीक निधन , जानिए कौन थे वह अभिनेता

Published by Sunil- भाभीजी घर पर हैं में मलखान की भूमिका निभाने वाले actor दीपेश भान का निधन हो गया है। क्रिकेट खेलते हुए मौत हो गई। लोगों द्वारा और उनकी टीम द्वारा संवेदना व्यक्त की गई है। टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर है’ के actor दीपेश भान का निधन हो गया। वह शो में मलखान के रूप में काम करते थे। क्रिकेट खेलते हुए मौत हो गई। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

भाभीजी घर पर है की टीम ने एक बयान जारी कर कहा कि हमारे प्यारे actor दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा है। वह भाभीजी घर पर हैं में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक थे और हमारे लिए परिवार की तरह थे। वह हम सभी को बहुत याद आएंगे। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस अपूरणीय क्षति से उबरने की शक्ति प्रदान करें।

''भाभीजी घर पर हैं'' के मुख्य और सबसे फनी अभिनेता का हुआ आकष्मीक निधन , जानिए कौन थे वह अभिनेता
Photo : Social Media

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को क्रिकेट खेलते समय अचानक वह गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शो में उनका किरदार काफी फनी था और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था.

दीपेश के निधन से दुखी सहकर्मी

''भाभीजी घर पर हैं'' के मुख्य और सबसे फनी अभिनेता का हुआ आकष्मीक निधन , जानिए कौन थे वह अभिनेता
Photo : Social Media

41 साल के actor दीपेश भान की 3 साल पहले शादी हुई थी और उनका एक बेटा है। उनके साथ काम करने वाले कलाकार शोक में हैं. साथ में काम कर चुकीं चारु मलिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि RIP यार, यह स्वीकार करना मुश्किल है कि तुम चले गए। तुम हमारी आँखों से दूर चले गए लेकिन हमारे दिल से कभी नहीं गए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे अपने दोस्त के लिए पोस्ट करूंगी।

''भाभीजी घर पर हैं'' के मुख्य और सबसे फनी अभिनेता का हुआ आकष्मीक निधन , जानिए कौन थे वह अभिनेता
Photo : Social Media

वहीं कविता कौशिक ने लिखा, 41 साल की उम्र में कल actor दीपेश भान के निधन से दुखी हूं. प्राथमिकी में मुख्य अभिनेताओं में से एक फिट आदमी था जिसने कभी भी शराब नहीं पी, धूम्रपान नहीं किया या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं किया।

 इसे भी पढ़े-शाॅर्ट ड्रेस और हाई हील्स.. Russo brothers की पार्टी में Arjun Kapoor संग हाॅट बेब बन पहुंची मलाइका ने चुराई लाइमलाइट

वह अपने पीछे पत्नी, एक साल का बच्चा, माता-पिता और हम सभी को छोड़ गए हैं। मुझे वह प्यार और सम्मान याद है जो उन्होंने सभी पर बरसाया। अब मैं मानती हूं कि भगवान अच्छे लोगों को जल्द बुलाते हैं। ये एक काला दिन है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button