snn

Dharmendra की गुज़र रहे थे काफी दर्द से, करवाना पड़ा रातो-रात भर्ती सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड जगत में Dharmendra एक बड़ा नाम हैं और आज वह भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि धर्मेंद्र इस समय कहां हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि Dharmendra ने अब तक अपने फिल्मी करियर में अपना नाम बनाया है, यही वजह है कि आज वह पूरी दुनिया में जाने जाते हैं।

पूरे बॉलीवुड में किसी की हिम्मत नहीं है कि धर्मेंद्र जी के सामने धर्मेंद्र ने जो कुछ कहा है या बोलने से कतराएं। हाल ही में Dharmendra को लेकर खबर सामने आई थी कि उनका बड़ा बेटा सनी देओल 24 घंटे उनके साथ था जब उन्हें भर्ती कराया गया था। 

काफी दर्द होने के कारण धर्मेंद्र की हालत नाजुक बताई जा रही है। लेख में हम आपको यह भी बताते हैं कि Dharmendra के साथ ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से उन्हें भर्ती होना पड़ा।

Dharmendra की गुज़र रहे थे काफी दर्द से, करवाना पड़ा रातो-रात भर्ती सामने आई बड़ी खबर
photo by google

बहुत दर्द से गुजर रहे थे Dharmendra , रात भर करना पड़ा भर्ती, सामने आई बड़ी खबर
बॉलीवुड की दुनिया में धर्मेंद्र का बहुत बड़ा नाम है, क्योंकि Dharmendra ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को पागल कर दिया है, यही वजह है कि आज उन्हें धर्मेंद्र के नाम से जाना जाता है। समय केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। हाल ही में धर्मेंद्र को भर्ती किए जाने की खबरों को लेकर धर्मेंद्र पिछले कुछ समय से मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

धर्मेंद्र की कमर का दर्द इतना बढ़ गया था कि उन्हें रातों-रात भर्ती करना पड़ा और सूत्रों ने बताया कि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल उनकी फोटो की शूटिंग में व्यस्त थे, जिसके चलते सनी देओल को अपने पिता धर्मेंद्र के बारे में पता चला. धर्मेंद्र की हालत अब कैसी है या धर्मेंद्र की हालत में कितना सुधार हुआ है, इसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे।

Taimur Ali Khan ने अपने स्कूल के बारे में बताते हुए वीडियो में किया कुछ ऐसा कि देखकर हैरान हो जाएंगे

कमर दर्द से ठीक हो रहे थे धर्मेंद्र, खुद बोले धर्मेंद्र, बहुत दर्द सहना पड़ा
बॉलीवुड में धर्मेंद्र का बहुत बड़ा नाम है लेकिन हम आपको बता दें कि धर्मेंद्र इस समय मीडिया में काफी चर्चा में हैं क्योंकि धर्मेंद्र को हाल ही में भर्ती कराया गया था क्योंकि धर्मेंद्र की पीठ पर खिंचाव था और इसके लिए उन्हें हायर किया गया था।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

धर्मेंद्र अभी छुट्टी पर हैं और घर आ गए हैं, इसी वजह से उन्होंने एक वीडियो बनाया और कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कितना दर्द झेला है लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और इसी के साथ धर्मेंद्र ने अपने सभी फैंस से आने का आह्वान किया है. . अच्छा। आपकी प्रार्थनाओं के लिये धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button