snn

सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar ने सब लोगों के सामने किया अपने प्यार को कबूल

आप सभी जानते ही हैं कि Sara Tendulkar सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी हैं, इसलिए उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है. इसलिए वह बहुत लोकप्रिय हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करते नजर आते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने विचार व्यक्त किए है। इस बार Sara Tendulkar ने ऐसा ही किया, सारा तेंदुल्कर ने लोगों को अपने मन के कई राज बताए

सचिन तेंदुलकर की बेटी अपने प्यार की इजहार की

आप सभी को बता दे कि क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर को आज भी लोग पूजते हैं, क्योंकि सचिन तेंदुलकर उनके लिए किसी हीरो से कम नहीं है और क्रिकेट जगत की दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। तेंदुलकर अपने दम पर क्रिकेट जगत में अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है। और सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के साथ-साथ  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत ही पसंद है, और सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar भी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar ने सब लोगों के सामने किया अपने प्यार को कबूल
photo by google

इस समय सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है वो ये है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है. जी हां, इसे लेकर लोगों में खास उत्साह है। सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने Sara Tendulkar से पूछा है कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा किससे प्यार करती हैं। ऐसे में Sara Tendulkar ने इस बार पब्लिश कर अपने सोशल मीडिया पर इसका जिक्र किया है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar ने सब लोगों के सामने किया अपने प्यार को कबूल
photo by google

सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा की, जहां सारा तेंदुलकर भी उनके साथ हैं, उन्होंने लिखा कि वह अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। वह उनके लिए सब कुछ कर सकती है।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये पोस्ट सारा तेंदुलकर ने अपनी मां के 54वें जन्मदिन पर बनाया था और इसके साथ कैप्शन भी था कि उनकी मां ही उनकी दुनिया है और वह उनसे बहुत प्यार करती हैं और उनकी मां सबसे अच्छी हैं. बहुत ज्यादा प्यार करती है।

Sachin Tendulkar की बेटी का जुड़ा इस विदेशी खिलाड़ी के साथ नाम, लेकिन बेटी तो ढूंढ रही है खुद के लिए मुँह मांगे पैसे देकर लड़का ये है वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button