किसी को गलत तरीके से छुआ तो किसी से की साथ सोने की मांग, ये अभिनेता हुए casting couch का शिकार

ग्लैमरस फिल्मी दुनिया में करियर बनाने के लिए एक कलाकार को काफी संघर्ष करना पड़ता है। ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो casting couch का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि कई अभिनेत्रियां इस बारे में खुलकर बात करती हैं, लेकिन कई अभिनेत्रियां इसके बारे में बात करने से डरती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ही नहीं कई एक्टर ऐसे भी हैं

जो casting couch का शिकार हो चुके हैं. जी हां.. सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक्टर्स को भी इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए कई बुरे दौर से गुजरना पड़ता है. आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं।

आयुष्मान खुराना
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना को कौन नहीं जानता है. आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की और फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना एक ऐसे अभिनेता हैं जो कास्टिंग का शिकार हो चुके हैं। यह बात खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में कही। आयुष्मान खुराना ने कहा कि एक निर्देशक ने उनसे एहसान लेने की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

किसी को गलत तरीके से छुआ तो किसी से की साथ सोने की मांग, ये अभिनेता हुएcasting couch का शिकार
photo by google

रणवीर सिंह
किसी को गलत तरीके से छुआ तो किसी से की साथ सोने की मांग, ये अभिनेता हुएcasting couch का शिकार

photo by googleबॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि रणवीर सिंह भी कास्टिंग काउच के शिकार हैं. एक इंटरव्यू के दौरान खुद रणवीर सिंह ने कहा था कि शुरू में जब उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो एक डायरेक्टर ने उनसे casting couch के लिए कहा। लेकिन अभिनेता ने इसे खारिज कर दिया और चले गए।

करणवीर बोहरा
किसी को गलत तरीके से छुआ तो किसी से की साथ सोने की मांग, ये अभिनेता हुएcasting couch का शिकार

photo by googleआपको बता दें, करणवीर बोहरा टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। casting couch का शिकार हुए करणवीर बोहरा। उसने कहा कि निर्देशक ने ऑडिशन के दौरान उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद उन्हें तुरंत होश आया और उन्होंने ऑडिशन बीच में ही छोड़ दिया।

राजीव खंडेलवाल

किसी को गलत तरीके से छुआ तो किसी से की साथ सोने की मांग, ये अभिनेता हुएcasting couch का शिकार
Photo By Google

 इसे भी पढ़े- Salman Khan और करिश्मा कपूर की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया मचा दिया है तहलका

इस लिस्ट में छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल का नाम भी शामिल है। जी हां, राजीव खंडेलवाल भी casting couch का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि एक निर्देशक ने उन्हें फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा। फिर उन्हें कार्यालय बुलाया गया लेकिन यहां उन्हें एक कमरे में जाने के लिए कहा गया, जिसे उन्होंने मना कर दिया और वापस लौट गए। उन्हें डायरेक्टर की मंशा समझ में आई तो वे कमरे से निकल गए।

Article By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button