Bollywood : ये 5 सितारे है गंदे पडोसी, एक तो घूमता था नं’गा

जब बॉलीवुड Bollywood के दिग्गज सितारे बुरे पड़ोसी साबित हुए। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत थाने में भी की थी।

‘अच्छे पड़ोसी’ शब्द कम ही सुनने को मिलता है। सभी को अपने पड़ोसियों की चिंता है। पड़ोसी अगर बॉलीवुड Bollywood के बड़े स्टार हैं। जब शांति और शांति से रहने की बात आती है, तो हर कोई बुरे पड़ोसियों से नाराज होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड Bollywood के दिग्गज सितारे बुरे पड़ोसी साबित हुए। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत थाने में भी की थी।

दिवंगत सुशांत सिंह को भी एक बुरा पड़ोसी माना जाता था, सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा कि अभिनेता के घर पर हर दिन पार्टी चल रही थी, जिसके कारण उनके पड़ोसियों ने आकर कई बार शिकायत की। फिर सुशांत रिया के साथ रहने लगे।

Bollywood के दिग्गज सितारे बुरे पड़ोसी

प्रीति जिंटा बॉलीवुड Bollywood एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पर्दे पर बेहद खूबसूरत और मासूम दिखती हैं लेकिन पड़ोसियों की नजर में वह वैसी नहीं हैं। दरअसल, प्रीति के पड़ोसियों की शिकायत है कि उन्होंने अपने स्टार होने का गलत फायदा उठाया। वह जब भी स्वीमिंग पूल या गार्डन में जाती हैं तो अपने साथ दो बाउंसर ले जाती हैं। ऐसे में ये बाउंस दूसरे बच्चों को तब तक अंदर नहीं आने देते जब तक प्रीति स्विमिंग पूल या गार्डन से बाहर नहीं आ जाती। 2015 में इस मुद्दे पर प्रकाश डाला गया था। तब प्रीति के पड़ोसियों ने उसके खिलाफ शिकायत की।

करीना कपूर बॉलीवुड Bollywood एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा जवान रहना पसंद करती हैं। इसके लिए वह न सिर्फ अपनी बॉडी का ख्याल करती हैं बल्कि जवां महसूस करने के लिए ढेर सारी पार्टियां भी करती हैं। ऐसे में करीना ने एक बार अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की थी, जिससे उनके घर के आसपास कई बॉलीवुड सितारे और मीडिया के लोग उमड़ पड़े थे। इस ओवरफ्लो और लेट नाइट पार्टी में करीना के पड़ोसियों को कथित तौर पर परेशानी हुई, इसलिए उन्होंने पार्टी को रोकने के लिए पुलिस को फोन किया।

ऐश्वर्या राय याद है बॉलीवुड Bollywood एक्टर ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप का वो वक्त? तभी उन दोनों के बीच बड़ा विवाद खड़ा हो गया। उस समय ऐश्वर्या लोखंडवाला में रहती थीं। एक बार सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंचे और उनके दरवाजे पर खूब शोर मचाया। ऐश्वर्या ने तब दरवाजा नहीं खोला, लेकिन बॉलीवुड Bollywood एक्टर सलमान के ड्रामे ने ऐश्वर्या के पड़ोसियों को नाराज कर दिया होगा। ऐसे में उन्होंने ऐश्वर्या के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

Arbaaz Khan की इस आदत से नाराज मलाइका ने कहा, वक्त के साथ यह और भी खराब होती गई है

शक्ति कपूर शक्ति कपूर ने ज्यादातर बॉलीवुड Bollywood फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। ऐसे में वह एक बार पड़ोसियों के लिए असली खलनायक बन गए। दरअसल, बहुत पहले शक्ति कपूर के पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि बॉलीवुड Bollywood एक्टर शक्ति ने उनकी लिफ्ट में पेशाब कर दिया। इतना ही नहीं, वे बिना कपड़ों के कॉरिडोर में नग्न होकर घूमते हैं। अगर पड़ोसी पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हैं तो शक्ति को पड़ोसियों से भी माफी मांगनी पड़ती है।

शाहीद कपूर एक समय की बात है जब बॉलीवुड Bollywood एक्टर शाहिद कपूर के घर की मरम्मत का काम चल रहा था, उस समय काफी शोर-शराबा हुआ था। शाहिद के पड़ोसी इतने परेशान थे कि उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उन्होंने आगे शिकायत की कि मरम्मत करने वाले कर्मचारियों ने हमारे घर की दीवारों पर पेशाब किया।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button