बर्थडे स्पेशल 11 जुलाई: ‘बिग बॉस’ में आने से पहले इस शो के विनर रह चुकें है पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता व मॉडल पारस छाबड़ा आज इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। पारस छाबड़ा का जन्म 11 जुलाई, 1990 को दिल्ली में हुआ। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल से की है। पारस की मां का नाम रूबी छाबड़ा और पिता का नाम विनय छाबड़ा है। पारस जब तीन साल के थे तभी उनके पिता का साया उनके सिर से उठ गया था। जिसके बाद उनकी मां ने ही उनकी परवरिश की। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पारस को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी। ग्यारहीं की पढ़ाई करने के बाद पारस ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया। उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें जल्द ही एक फोटोशूट का ऑफर भी मिल गया। साल 2012 में पारस ने टेलीविजन जगत का रुख किया और एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो स्प्लिट्सविला 5 में हिस्सा लिया।

यहां पारस की मेहनत के साथ-साथ उनकी किस्मत ने भी उनका भरपूर साथ दिया और वह इस शो के विजेता रहें। इसके बाद पारस टीवी पर प्रसारित होने वाले कई रियलिटी शो के साथ -साथ धारावाहिकों में भी अभिनय करते नजर आये, जिसमें नाच बलिये 6 , बढ़ों बहू, आरम्भ, कलीरें, कर्ण संगिनी, विघ्नकर्ता गणेश , अघोरी आदि शामिल हैं। टेलीविजन के अलावा पारस फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म एम 3 मिडसमर मिडनाइट मुंबई से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ब्रज भूषण द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पारस छाबड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लेकिन बिग बॉस 13 पारस की लाइफ का टर्निग पॉइंट रहा।

यह भी पढ़ें  –  भूत पुलिस’ की रिलीज डेट तय, इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी स्ट्रीम

इस शो का हिस्सा बनने के बाद पारस और भी ज्यादा मशहूर हो गए। शो में उनकी नजदीकियां माहिरा शर्मा के साथ काफी बढ़ी। फैंस ने इस जोड़ी को बहुत प्यार भी दिया। इस शो के बाद भी दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे मीडिया में छाये रहें। पारस टेलीविजन और फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आये जिनमें द क्वीन, एटीएम दी मशीन, बारिश आदि शामिल हैं। पारस अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज भी साझा करते हैं। सोशल मीडिया पर पारस के फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button