भोजपुरी सिंगर shilpi raj की एमएमएस मेकर आ गई है चपेट में, जानिए क्या है पूरा मामला

भोजपुरी कलाकार shilpi raj की एमएमएस मेकर पकड़ी गई, जानिए क्या है माजरा, अपनी आवाज से पूरे भारत में अपने गाने को सुपरहिट बनाने वाली भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज को तो आप सभी जानते ही होंगे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से नई उभरती सिंगर शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री के राज पिछले कुछ दिनों से आपत्तिजनक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

हालांकि उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं, इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस खबर के वायरल होने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है, कलाकार shilpi raj को इस वीडियो के बारे में कुछ भी पता नहीं है. 

जानिए कलाकार shilpi raj के वायरल वीडियो की सच्चाई

हाल ही में शिल्पी राज का वीडियो वायरल हुआ था, जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी, भोजपुरी गायिका शिल्पी राज पिछले दिनों एक एमएमएस के लिए चर्चा में थीं, सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के कारण, यह दावा करते हुए कि वीडियो शिल्पी राज और उनके साथ था बॉयफ्रेंड सेक्स करते हुए, वीडियो करते समय एक तीसरा व्यक्ति होता है, हालांकि गायक कलाकार shilpi raj का कहना है कि यह वीडियो मेरा नहीं है, यह सिर्फ कोशिश कर रहा है। हमारी बदनामी

शिल्पी राज ने अपना वीडियो वायरल होने के बाद क्या कहा?

एमएमएस के वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में कलाकार shilpi raj ने कहा, “मेरे नाम से जो वीडियो वायरल हुआ वह मेरा नहीं है, मैं उस लड़की को भी नहीं जानता जिसका नाम बदनाम किया गया है, हकीकत यह है कि मैंने इसे नहीं देखा। ” वीडियो. कलाकार shilpi raj ने आगे कहा, हमें बदनाम करने की कोशिश की गई है.

जब भी कोई आगे बढ़ रहा होता है तो तरह-तरह की बातें कहकर उसे पीछे खींचने की कोशिश करता है तो यहां तक ​​कह देता है कि इंडस्ट्री में महिलाओं की इज्जत नहीं होती.

इस बार उन्होंने अपने भाई के बारे में बड़ी बात कही, कलाकार shilpi raj ने कहा, “मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया गया है, यह बहुत अनुचित है, ऐसा नहीं होना चाहिए कि मैं और मेरे परिवार का कोई सम्मान हो।” भाई “जब मेरे भाई को इस बारे में पता चला तो वह बहुत परेशान हुआ, जबकि मैंने उसे सारी बात बता दी।” मैनेजर के बारे में कलाकार shilpi raj ने कहा, ‘मेरे नाम से वायरल हुए वीडियो के बारे में इंडस्ट्री से मुझे एक भी कॉल नहीं आया, हालांकि मेरे मैनेजर के सभी कॉल आए।

जानिए कौन है ये कलाकार

आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि कलाकार shilpi raj भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने गायक हैं। जिन्होंने महज एक साल में गायन की अपनी पांचवी लहर बना ली है, जिससे बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड जैसे राज्यों में उनका नाम घर-घर में पहुंच गया है। और उन्होंने खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, गुंजन सिंह, प्रमोद प्रेमी, टुनटुन लाल यादव जैसे महान भोजपुरी गायकों और अभिनेताओं के साथ काम किया है।

कलाकार shilpi raj की आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन अचानक एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दावा किया गया है कि कलाकार shilpi raj उसके प्रेमी के साथ अन्याय कर रहा है।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

हालांकि, इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो सकी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो कलाकार shilpi raj का है या नहीं। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।

शाहरुख खान,Amitabh Bachchan, अजय देवगन और रणवीर सिंह पर FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button