बॉलीवुड के बादशाह की बढ़ी मुसीबते, मन्नत पहुंची एनसीबी की टीम

Badshah of Bollywood increased troubles, NCB team reached Mannat

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की मुसीबतों के कोमार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक ओर जहां वह अपने बेटे आर्यन खान को हर बार जमानत से वंचित होते देखता है, वहीं ताजा खबरों के मुताबिक मन्नत में तलाश के लिए एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पहुंच गई है. पता चला है कि एनसीबी के साथ आर्यन खान की मोबाइल चैट सबसे बड़ा सबूत और लीड है। सूत्रों के मुताबिक, इसी लीड के बाद एनसीबी शाहरुख खान के घर मन्नत के लिए तलाशी वारंट का इंतजार कर रही थी। अब जब यह स्पष्ट हो गया है कि एनसीबी सर्च वारंट मिलने के तुरंत बाद मन्नत पर हमला करने के लिए पहुंच गई है। चैट का हवाला देते हुए, NCB ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर को भी धमकी दी और उसे 2 बजे NCB कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया।

आशंका है कि टीम एनसीबी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी समेत पूरे स्टाफ से पूछताछ कर सकती है। इससे पहले एनसीबी ने आर्यन खान के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी। हम आपको बता दें कि 26 अक्टूबर से पहले आर्यन खान मामले की सुनवाई के लिए हाईकोर्ट तैयार नहीं है। सोशल मीडिया इफेक्ट पर नजर डालें तो सोशल मीडिया के वारियर्स एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ‘समीर वानखेड़े’ पर फूल बरसा रहे हैं. समीर 2 अक्टूबर को वानखेड़े में एक क्रूज शिप रेड का नेतृत्व कर रहा था। इस वजह से शाहरुख खान के वकील लाख कोशिशों के बावजूद आर्यन खान जमानत नहीं मिल पा रही है। समीर वांगखेड़े को हीरो घोषित किया जा रहा है और उनके लिए सुरक्षा की भी मांग की जा रही है.

अब देखना यह होगा कि एनसीबी आज मन्नत का कितना इस्तेमाल कर रही है, क्या ऐसा कुछ है जो एनसीबी को मामले को मजबूत करने में मदद कर सकता है या यह आरोप बेबुनियाद साबित होगा और आर्यन खान को जमानत दिलाने में मदद करेगा?

ड्रग्स मामला: कई बार विवादों में रहीं अनन्या पांडे के परिवार और करियर की पृष्ठभूमि क्या है?

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button