मन्नत में नहीं रहेंगे आर्यन खान, शाहरुख ने किया बड़ा फैसला

Aryan Khan will not stay in Mannat, Shahrukh took a big decision

कोर्ट ने 27 अक्टूबर को आर्थर रोड पर 27 दिन जेल में रहने के बाद आर्यन खान को रिहा कर दिया। लेकिन जमानत मिलने के बाद भी आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान को हर शुक्रवार को ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल में 3 घंटे के लिए हाजिर होना है. वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने आर्यन खान को लेकर एक बड़ा फैसला भी लिया है.

खबरों के मुताबिक आर्यन खान अब मन्नत में नहीं रहेंगे, बल्कि कहीं और रहेंगे। आपको देश में कहीं भी जाने की अनुमति नहीं है। हम आपको बताना चाहेंगे कि पेश होने के लिए मजबूर होंगे।

इसलिए वह दूसरे घर में होंगे.दरअसल आर्यन खान इन दिनों काफी डिप्रेशन से गुजर रहे हैं और शाहरुख खान को लगता है कि उन्हें शांत माहौल में रखना जरूरी है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख खान अपने बेटे को अलीबाग के एक फार्म हाउस में रख सकते हैं

शाहरुख चाहते हैं कि उनका बेटा मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहे. हालांकि आर्यन खान ऐसी लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी परेशान हैं।

शाहरुख खान अपने बेटे को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए और भी कई कदम उठा सकते हैं, जिससे उनके बेटे का दिमाग फ्रेश हो।अब देखना होगा कि आर्यन खान कहां रहते हैं और उनका ख्याल कैसे रखा जाता है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button