snn

‘बहुत दर्द में हूं, ऐसे में कौन लड़की दुल्हन बनना चाहेगी…’, शादी को लेकर Arshi Khan ने तोड़ी चुप्पी

 रियलिटी शो बिग बॉस में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल Arshi Khan इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बारे में चल रही एक अफवाह से परेशान हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर चर्चा है कि अर्शी खान ईद पर शादी करने वाली हैं और इसी वजह से वह दुबई गई हैं.

 Arshi Khan जितनी इस खबर से परेशान हैं, उनके फैंस उतने ही ज्यादा परेशान हैं। हालांकि अब अर्शी खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इन सभी खबरों को अफवाह करार दिया है। Arshi Khan ने दुबई जाने की वजह भी बताई।

‘इन अफवाहों से स्तब्ध हूं’
 Arshi Khan ने आईटाइम्स के हवाले से कहा, “मेरी शादी को लेकर मेरा परिवार बहुत उत्साहित है और सच कहूं तो मुझे यहां शादी का प्रस्ताव मिला।” हालांकि, मैंने साफ कर दिया कि फिलहाल मेरी शादी नहीं होने वाली है। मेरे प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या मैं अपनी शादी के लिए दुबई आया था, और मैं खुद इस अफवाह से चौंक गया था।

'बहुत दर्द में हूं, ऐसे में कौन लड़की दुल्हन बनना चाहेगी...', शादी को लेकर Arshi Khan ने तोड़ी चुप्पी
photo by google

‘मेरे चेहरे पर गलती से मुक्का लग गया
 Arshi Khan ने आगे कहा, “दरअसल जब मैं यहां अपने अगले मैच के लिए कुश्ती का अभ्यास कर रही थी, तो गलती से मेरे चेहरे पर एक मुक्का लग गया, जिससे दांत में दर्द और दांत में दर्द हो गया।” मुझे तेज दर्द हुआ और मुझे तुरंत दंत शल्य चिकित्सा के लिए अस्पताल जाना पड़ा। उपरोक्त के लिए धन्यवाद, मैं अब धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं।

Sonakshi Sinha हो रही है शादी करने के लिए बेताब, बनाना चाहती है सलीम खान को अपना ससुर सामने आई बड़ी खब

‘मैं बहुत परेशानी में हूँ…’
सोशल मीडिया पर फैली इस खबर की झूठी निंदा करते हुए अर्शी खान ने कहा, “मैं पहले से ही काफी परेशानी में हूं और कौन लड़की होगी जो दांत दर्द के साथ दुल्हन होने की खुशी मनाना चाहती है।” मुझे बहुत आश्चर्य हुआ जब कुछ लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या मेरी सगाई हुई है।मेरी अभी सगाई नहीं हुई है, इसलिए इस तरह की खबरों पर विश्वास न करें। हालांकि, मैं यहां ईद मनाने में सक्षम होने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button