snn

Archana Puran Singh ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने से पहले शो की Archana Puran Singh को एक बड़ा ऑफर मिला है। जब कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं. ऐसे में अफवाहें हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा। 

Archana Puran Singh ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज हैं। हालांकि शो में कई बार कपिल शर्मा खुद भी कई बार अर्चना पूरन सिंह की जमकर खिंचाई कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, Archana Puran Singh एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं. ऐसे में अफवाहें हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा। इसी बीच अफवाह है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने से पहले शो की जज अर्चना पूरन सिंह को एक बड़ा ऑफर मिला है।

मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक Archana Puran Singh जल्द ही एक और रियलिटी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैलेंज’ की जज होंगी. इस शो में देश भर के मशहूर कॉमेडियन हिस्सा लेंगे जो एक दूसरे को टक्कर देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शो कुछ हद तक ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर’ जैसा हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना पूरन सिंह लोकप्रिय अभिनेता शेखर सुमार के साथ शो की जज होंगी। हालांकि अभी तक इस संबंध में अर्चना पूरन सिंह की ओर से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि अर्चना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो जरूर शेयर किया होगा। अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज हैं।

Rohit Sharma के जन्मदिन पर आज जानिए उनके जीवन से जुडी महत्वपूर्ण बातें

हालांकि शो में कई बार कपिल शर्मा खुद भी कई बार अर्चना पूरन सिंह की जमकर खिंचाई कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

शादी के 5 महीने बाद Katrina ने सुनाई खुशखबरी! 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं ”मिसेज कौशल”, प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया ये रिएक्शन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button