Arbaaz Khan की इस आदत से नाराज मलाइका ने कहा, वक्त के साथ यह और भी खराब होती गई है

Annoyed by this habit of Arbaaz Khan, Malaika said, it has become worse with time

अरबाज खान (Arbaaz Khan )से ब्रेकअप के बाद मलाइका औरोरा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ गईं। वे रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। मलाइका की अर्जुन कपूर के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे।

यह कपल अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए प्यार का इजहार भी करता नजर आ रहा है। लेकिन ब्रेकअप से पहले मलाइका और अरबाजArbaaz Khan बॉलीवुड के  कपल माना जाता था। ऐसे में उनके तलाक की खबर ने अचानक उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है.

जब इस कपल के तलाक की बात आती है तो ये स्टार कपल साल 2016 में एक दूसरे से अलग हो गया. वहीं, उनके तलाक का कारण अभी भी किसी के लिए अज्ञात है। इस जोड़े ने आज तक अपने तलाक के कारणों को सार्वजनिक रूप से प्रशंसकों के साथ साझा नहीं किया है।

हालांकि कई बार ये दोनों दुनिया से अलग होने का इजहार कर चुके हैं. वहीं एक शो के दौरान मलाइका ने भी सबके सामने कहा, ‘उनके अरबाज को बहुत गुस्सा करने की आदत है. वहीं समय के साथ उनकी यह आदत भी खराब होती जा रही है।

मलाइका को पसंद नहीं आई अरबाजी (Arbaaz Khan)  की ये आदतें

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद खान के साथ एक साक्षात्कार में, मलाइका और अरबाजArbaaz Khan ने अपने रिश्ते के बारे में बात की। इंटरव्यू में दोनों ने एक दूसरे की तारीफ की और आलोचना की. इस बार साजिद ने मलाइका से पूछा, ‘आपको अरबाज में सबसे ज्यादा क्या पसंद और नापसंद है?

 इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा, ‘मैं उन्हें वैसे ही प्यार करती हूं जैसे मैं उनसे करती हूं। वे मुझसे अपने प्यार का इजहार कभी नहीं करते। लेकिन मुझे फिर से उनके प्यार का एहसास हुआ। शायद यह हमारे बंधन का परिणाम है।

Geetanjali अब म्यूजिक वीडियो में बिखेरेगी जलवा

अरबाजArbaaz Khan की तरह, जो मुझे खुश रखता है और हंसाता है, शायद यही उसके बारे में सबसे अच्छी बात है। अरबाज Arbaaz Khan की आलोचना करते हुए मलाइका ने कहा, ‘यह बहुत लापरवाही है। वे घर में सब कुछ कहीं न कहीं रखते हैं। ऐसे में मैं उनकी इस आदत से काफी परेशान हूं. इसकी लापरवाही पहले थोड़ी कम थी।

लेकिन अब यह धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अरबाज को यह आदत पसंद नहीं आई।
तब साजिद खान ने अरबाज से मलाइका की बुरी आदत के बारे में पूछा। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘मलाइका साथ में काफी मैनेज करती हैं। लेकिन वो कभी अपनी गलती नहीं मानते और मलाइका की इस बार मुझे बहुत परेशान करती है.

Arbaaz Khan की इस आदत से नाराज थी मलाइका

बता दें, इस स्टार कपल ने 1997 में शादी की थी। लेकिन शादी के 19 साल बाद अलग होने से उनकी जिंदगी बदल गई। अभिनेता अरबाज से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन कपूर में शामिल हो गए। अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को भी डेट कर रहे हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button