snn

Taarak Mehta शो की अंजलि भाभी है बबिता जी से भी खूबसूरत, पसंद है देर रात का पार्टी करना देखें खूबसूरत तस्वीरें

Taarak Mehta एक बेहतरीन शो माना जाता है जो भारत में ही नहीं बल्कि लगभग हर जगह बहुत लोकप्रिय है। हम आपको बता दें कि इस शो में कई ऐसे कलाकार हैं जो पिछले कई सालों से इस शो के साथ हैं या आप कह सकते हैं कि कलाकार शुरुआत से ही शो से जुड़े थे और अब भी शो के साथ हैं.

इसके उदाहरण हैं जेठालाल की भूमिका निभा रहे दिलीप जोशी, बबीता जी की भूमिका निभा रहे मूनमून दत्त और अन्य सभी सितारे जो कई वर्षों से इस शो से जुड़े हुए हैं। इस बीच कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने शो को अलविदा कह दिया है तो कुछ ने उनकी जगह ले ली है. ऐसा ही एक किरदार है जिसका नाम अंजलि भाबी है।

Taarak Mehta शो की अंजलि भाभी है बबिता जी से भी खूबसूरत,

अंजलि भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने शो छोड़ दिया है और उनकी जगह सुनैना फौजदार नाम की एक और ने ले लिया है। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि Taarak Mehta की नई अंजलि भाबी को देर रात तक पार्टी करना पसंद है. देर रात उनकी पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. आइए जानते हैं तारक मेहता शो की इस नई अंजलि भगनीपति के बारे में डिटेल्स अगले आर्टिकल में।

Taarak Mehta शो की अंजलि भाभी है बबिता जी से भी खूबसूरत, पसंद है देर रात का पार्टी करना देखें खूबसूरत तस्वीरें
photo by google

देर रात तक पार्टी करना पसंद करती हैं सुनैना फौजदार, सामने आई अनदेखी तस्वीरें
Taarak Mehta का शो एए टीवी चैनल पर पिछले 14 साल से आ रहा है। शो के मौजूदा समय में अंजलि भाबी नाम का एक किरदार चर्चा का विषय बन गया है. अंजलि भाबी देखने में बेहद खूबसूरत हैं। हाल ही में सुनैना फौजदार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे उन्हें रात में पार्टी करते देखा जा सकता है.

अंजलि बहन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे वायरल हो रही है, जिसके चलते इन दिनों हर जगह चर्चा हो रही है. सभी अंजलि भाभी की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Taarak Mehta शो की अंजलि भाभी है बबिता जी से भी खूबसूरत, पसंद है देर रात का पार्टी करना देखें खूबसूरत तस्वीरें
photo by google

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजलि के साले का किरदार निभाने वाली सुनैना फौजदार बेहद खूबसूरत हैं और कहा जाता है कि खूबसूरती के मामले में सुनैना ने बबीता जी को भी पीछे छोड़ दिया है. आगे हम आपको लेख में बताएंगे कि उन्हें बबीता जी से ज्यादा खूबसूरत क्यों कहा जाता है।

सलमान खान ने कर दी थी Kapil Sharma की हालत ख़राब, पहुँचा दिया था कपिल के हाथ पैरों को नुक़सान

Taarak Mehta शो की ,खूबसूरती के मामले में अंजलि भाबी ने छोड़ी बबीता को पीछे, देखें खूबसूरत तस्वीरें
जब Taarak Mehta शो की बात आती है, तो यह शो भारत में सबसे लोकप्रिय और लोकप्रिय शो में से एक है, जिसे हर कोई देखना पसंद करता है। इस शो की बात करें तो इसकी लोकप्रियता भारत में किसी अन्य शो की तरह नहीं है।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

इस समय शो में सबसे खूबसूरत किरदार मानी जाने वाली बबीता जी की खूबसूरती की तुलना शो में नई अंजलि बहनोई से की जा रही है. आपको बता दें कि शो की नई अंजलि भगनीपति ने पिछले कुछ दिनों में अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. जिसके चलते बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्त को लोग लगभग भूल चुके हैं। इसलिए अंजलि भाभी को इतनी खूबसूरत कहा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button