Anil Kapoor ने खोल दी जैकी श्रॉफ़ की पोल पट्टी, बता दिया पूरी दुनिया को Jackie Shroff का असली सच बोली ये बड़ी बात

अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से ही बेहतरीन फिल्में दी हैं और यही वजह है कि दुनिया उन्हें जानती है। आने वाले दिनों में अनिल अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं और अब अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अभिनेता जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिस पर शायद ही किसी का यकीन हो. अनिल कपूर(Anil Kapoor) आज भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। अनिल कपूर बॉलीवुड की ऐसी हस्ती हैं जिन्हें आज तक लोगों का भरपूर प्यार और सम्मान मिला है। अनिल कपूर(Anil Kapoor) एक जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड का जलवा कायम रखा है और आज भी बॉलीवुड की शान में खड़े हैं.

Photo By Google

अनिल कपूर को उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया से दुनिया भी जानती है, अनिल कपूर को कोई नहीं जानता। आइए अगले लेख में अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) से जुड़े रहस्यों के बारे में बात की। अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी जगह बनाई है और उनसे जुड़ा हर शख्स अच्छी स्थिति में है। अब अनिल कपूर ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जो शायद ही कोई जानता हो।

Photo By Google

अनिल कपूर(Anil Kapoor) हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण 7 का हिस्सा बने थे, जहां उन्होंने कई खुलासे किए और करण ने भी हर बार की तरह ढेर सारे सवाल खड़े किए. तब अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अपने दोस्त जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिस पर दर्शकों को यकीन ही नहीं हो रहा था. अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने कहा कि जैकी लाइन में नहीं थे, वह फिल्म से जुड़े नहीं थे, उन्हें फिल्म में लाया गया था। यह सुनकर जोहर की भी आंख खुल गई, आगे के आर्टिकल में बताते है. आखिर जैकी श्रॉफ से जुडी बातो को अनिल कपूर ने किस तरह बताया.

Photo By Google

सुभाष घई की वजह से आए जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर हुए थे परेशान

सुभाष घई करण जौहर के शो में अनिल कपूर(Anil Kapoor) द्वारा नामित एक फिल्म निर्माता थे और उन्होंने कहा कि जैकी एक बाहरी व्यक्ति थे जिन्होंने सुभाष को उद्योग में लाया। एक इवेंट के लॉन्च पर जैकी से सभी का परिचय कराया जाता है। अनिल ने यह भी कहा कि जब मैं और फिल्में कर रहा था और यश चोपड़ा ने मुझे एक और फिल्म के लिए साइन किया था, तो मैं थोड़ा बेहतर महसूस कर रहा था।

 इसे भी पढ़े- Urfi Javed ने फैशन से फिर ढाया कहर, वीडियो देख ट्रोल बोला- ‘गेहूं की बोरी कहां से ले आए?’

अनिल कपूर(Anil Kapoor) को वो वक्त आज भी याद है। फिर करण पूछता है कि क्या आप उससे ईर्ष्या करते हैं? तब अनिल ने कहा कि हां मैं असुरक्षित महसूस कर रहा था, लेकिन आज वह एक बड़े आदमी हैं और उन्होंने अपनी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। अनिल कपूर(Anil Kapoor) की ये बात सुनकर हर कोई हैरान है और ये मामला मीडिया में वायरल भी हो रहा है. लोग आज से पहले नहीं जानते थे।

Article By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button