Anil Kapoor मानते है जैकी श्रॉफ़ को अपना बड़ा भाई लेकिन फिर भी लगा दिए थे जैकी ने सरेआम अनिल कपूर के 17 थप्पड़, ये थी वजह

कुछ समय पहले जैकी श्रॉफ को लेकर एक बहुत बड़ा मुद्दा सामने आया है, जो कि जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर(Anil Kapoor) को खूब एक्सपोज किया है. जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को लगातार 17 बार थप्पड़ मारा, जिसे लगाने से खुद अनिल कपूर(Anil Kapoor) इन्हें रोक नहीं पाए थे. इस वजह से फिलहाल मीडिया में सिर्फ अनिल कपूर(Anil Kapoor) की ही चर्चा हो रही है. जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने बॉलीवुड की दुनिया में खूब नाम और पैसा कमाया है, जिसकी वजह से जैकी श्रॉफ को आजकल हर कोई जानता और पसंद करता है। जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) इन दिनों मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Photo By Google

जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) और अनिल कपूर(Anil Kapoor) को लेकर जब से ये बात सामने आई है तब से ये दोनों ही मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. लेख में आगे हम आपको जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) और अनिल कपूर के बारे में इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जैकी श्रॉफ़ ने लगा दिये थे अपने ख़ास दोस्त अनिल कपूर के ही लगातार इतने सारे तमाचेये थी वजह

जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि जैकी श्रॉफ के अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने सबके सामने सबको थप्पड़ मार दिया. अनिल कपूर(Anil Kapoor) उनके बेस्ट फ्रेंड थे. आपको बता दें कि अनिल कपूर(Anil Kapoor) और जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) जब एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो एक सीन था जहां अनिल कपूर को जैकी श्रॉफ को थप्पड़ मारना पड़ा था।

Photo By Google

इस बार सीन को अच्छे से शूट करने के लिए अनिल कपूर(Anil Kapoor) की जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने लगातार 17 बार थप्पड़ मारा और खुद अनिल कपूर ने कहा था कि थप्पड़ बहुत रियल था. इस वजह से मीडिया में हर तरफ अनिल कपूर की चर्चा हो रही है और आपको बता दें कि इसी वजह से अनिल कपूर(Anil Kapoor) की जैकी श्रॉफ ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

अनिल कपूर के लगा दिये थे जैकी श्रॉफ़ ने भरी महफ़िल में तमाचेख़ुद अनिल भी नहीं रोक पाए थे ऐसा करने से

अनिल कपूर(Anil Kapoor) को आज भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग जानते हैं और सभी का बहुत बड़ा नाम है और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. अनिल कपूर(Anil Kapoor) इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में अनिल कपूर(Anil Kapoor) को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है, वो हैं जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff), जो अनिल कपूर के सबसे करीबी माने जाते हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Gauri Khan ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग टिप्स, ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं महीप कपूर

उनके बारे में एक बात सामने आई है कि अनिल कपूर(Anil Kapoor) की जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने सार्वजनिक रूप से 17 लगातार थप्पड़ मारे, यही वजह है कि अनिल कपूर इस समय मीडिया में चर्चा में हैं। इंडस्ट्री में, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) इस समय चर्चा में हैं क्योंकि सभी के मन में यह सवाल है कि अनिल कपूर के खास दोस्त – जैकी श्रॉफ ने अनिल को इतनी बार थप्पड़ क्यों मारा? आशा है कि आपको सवाल का जबाब आपको मिल ही गया होगा.

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button