जब Amitabh Bachchan को सामने देख डायलॉग भूल जाती थीं रेखा, खुद बताई थी इसकी वजह!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं जो आज भी मशहूर हैं। आज हम आपको रेखा और अमिताभ के बारे में एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (Media reports) के मुताबिक रेखा एक बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को देखकर अपने डायलॉग्स (Dialogues) भूल गई थीं. हाँ। इस घटना का जिक्र खुद रेखा ने एक चर्चित चैट शो में किया था। रेखा के मुताबिक ये पूरा मामला ‘दो अनजाने’ की शूटिंग (shooting) के दौरान का था जहां अमिताभ को देखते ही वो अपने डायलॉग्स भूल जाती थीं.

Photo By Google

एक्ट्रेस (actress) सिम्मी ग्रेवाल के पॉपुलर चैट शो ‘रंदेउ विद सिम्मी ग्रेवाल’ पर रेखा ने कहा कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘दीवार’ ‘दो अंजाने’ से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज के साथ ही अमिताभ की छवि एक सुपरस्टार (superstar) की हो गई और उनकी छवि मुझ पर हावी हो गई, जिसके कारण अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को देखते ही मैं अपने संवाद भूल जाता था।

Photo By Google

शूट से जुड़ा एक मजेदार वाकया याद करते हुए रेखा ने कहा कि एक बार अमिताभ ने उनसे अपने अंदाज में कहा था- सुनो, डायलॉग याद रखो. लेकिन, रेखा की माने तो अमिताभ के साथ काम करते हुए उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि अभिनेता उनके चेहरे पर कभी दर्द नहीं होने देंगे। रेखा ने कहा, ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग (shooting) के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को काफी नुकसान हुआ लेकिन उसकी वजह से उनकी एक्टिंग (acting) और बेहतर हो गई।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- जब Mahima Chaudhary ने खोले थे इंडस्ट्री के राज, वर्जिन नहीं हैं तो आपका करियर खत्म

हम आपको बता दें कि अमिताभ और रेखा का फिल्मी सफर (film journey) ‘दो अनजाने’ से शुरू हुआ और ‘सिलसिला’ पर खत्म हुआ। ये इन दोनों की आखिरी तस्वीर थी जिसमें ये दोनों साथ नजर आए थे. फिल्म में जया बच्चन भी थीं।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button