snn

Amitabh Bachchan ने कर दिया बेटे अभिषेक को पैसे देने से मना तो दूसरी तरफ बेच दिया अभिषेक ने अपना करोड़ों का घर, ये है पूरा सच

Amitabh Bachchan को बॉलीवुड का बिग बी कहा जाता है और आज वह भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और यही वजह है कि आज हर कोई उन्हें जानता है। आज Amitabh Bachchan के पास इतना पैसा है कि उन्हें दुनिया की सबसे कीमती चीजें मिल सकती हैं और यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है।

Amitabh Bachchan का एक इकलौता बेटा है जिसका नाम अभिषेक बच्चन है और कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन अमिताभ की 3500 करोड़ रुपये की संपत्ति के इकलौते वारिस होंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि Amitabh Bachchan ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को पैसे दिए थे।  मामला सामने आते ही अभिषेक बच्चन ने अपना घर करोड़ों रुपये में बेच दिया। आगे हम आपको लेख में बताते हैं कि अभिषेक बच्चन ने कौन सा घर बेचा।

अभिषेक बच्चन ने 44 करोड़ रुपये में बेचा घर, पिता अमिताभ ने देने से किया इनकार

अभिषेक बच्चन खुद बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। अभिषेक बच्चन के बारे में हाल ही में जो सबसे बड़ी बात सामने आई है, वह यह है कि उन्होंने अपना आलीशान घर या फ्लैट जिसे अभिषेक बच्चन ने 2014 में लगभग 40 करोड़ रुपये में खरीदा था और अब लगभग 44-45 करोड़ रुपये में बेच दिया है। जिसके चलते इस समय मीडिया में इन सभी की चर्चा हो रही है. अभिषेक बच्चन का फ्लैट मुंबई के ओरली इलाके में ओबेरॉय टावर में था, जिसे अब अभिषेक बच्चन बेच रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने घर बेचने से कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी किया था जिसमें अभिषेक बच्चन के पिता Amitabh Bachchan ने उन्हें पैसे देने से साफ इनकार कर दिया था। आगे लेख में हम आपको अमिताभ बच्चन के इस वीडियो के बारे में बताएंगे, जिसमें उन्होंने अपने बेटे अभिषेक को पैसे देने से साफ इनकार कर दिया और इस वीडियो की सच्चाई भी बता दी.

Amitabh Bachchan ने अपने बेटे अभिषेक को संपत्ति का हिस्सा देने से साफ इनकार कर दिया है, वीडियो सामने आया है और यह है पूरा सच

Amitabh Bachchan ने कर दिया बेटे अभिषेक को पैसे देने से मना तो दूसरी तरफ बेच दिया अभिषेक ने अपना करोड़ों का घर, ये है पूरा सच
photo by google

अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं, यही वजह है कि मीडिया में हर जगह उनकी चर्चा हो रही है क्योंकि हाल ही में उनके केबीसी शो का एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को शेयर किया है. जीत की राशि में या आप कह सकते हैं कि उसने पैसे का एक हिस्सा देने से इनकार कर दिया और कहा कि यह मेरा पैसा है।

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

अमिताभ बच्चन के इस बयान के बाद लोगों को लगता है कि अमिताभ बच्चन शायद ही कभी अपने बेटे अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी चुनेंगे और साथ ही अभिषेक बच्चन के घर की बिक्री भी, इसके पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

Imlie सीरियल की इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की हद, तस्वीरें देख फैंस का घूमा दिमाग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button