snn

Amitabh Bachchan ने लगा की अक्षय कुमार की जबरदस्त लताड़, सबके सामने बोले नहीं है तू किसी काम है जानिए पूरा सच

Amitabh Bachchan को आज पूरा बॉलीवुड जानता है और हर कोई उनका बहुत बड़ा फैन है और उन्हें खूब पसंद करता है. क्योंकि आजकल Amitabh Bachchan को बॉलीवुड के सबसे बड़े और महान अभिनेताओं में से एक माना जाता है और हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है और उनका सम्मान करता है।

Amitabh Bachchan के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 150 से ज्यादा सुपरहिट फिल्में की हैं और लोगों को अपना दीवाना बनाया है।वैसे तो अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी लाइफस्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन इस बार वह एक और वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई थी कि अमिताभ बच्चन ने एक बार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए सबके सामने कहा था कि तुम किसी काम के नहीं हो। यही कारण है कि अब पूरे सोशल मीडिया ने उनके बारे में चर्चा की है और अगले लेख में हम आपको इस खबर के बारे में विवरण बताएंगे। Amitabh Bachchan ने अक्षय कुमार से कही बड़ी बातें, आपने नहीं कहा कि आपका कोई काम आ रहा है

Amitabh Bachchan ने लगा की अक्षय कुमार की जबरदस्त लताड़, सबके सामने बोले नहीं है तू किसी काम है जानिए पूरा सच
photo by google

अक्षय कुमार का आज बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और इसका कारण है कि उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट तस्वीरें दी हैं। अक्षय कुमार ने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में जो फिल्में की हैं वो ब्लॉकबस्टर रही हैं और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की है. जिसके कारण वर्तमान समय में अक्षय कुमार को बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

फिलहाल अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसकी वजह यह है कि वह कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन का एक वीडियो है जो मीडिया में काफी तेजी से फैला है. वीडियो के बारे में बता दें वीडियो में अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार को डांटते और कहते नजर आ रहे हैं कि आप किसी काम के नहीं हैं  और तुझेसे अच्छे तो जानवर ही हैं। आगे आर्टिकल में आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं और इसकी सच्चाई से भी रूबरू करवाते हैं।

सामने आई Priyanka Chopra और निक जोनस की बेटी मालती की पहली फोटो, देख कर कहेंगे- ये तो पापा की परी है!

Amitabh Bachchan ने अक्षय से कहा, तुम किसी काम के नहीं, जानवर भी तुम्हारे लिए अच्छे हैं, यही है वीडियो की सच्चाई
इस लेख को अब तक पढ़ने के बाद आप सभी समझ गए होंगे कि हाल ही में Amitabh Bachchan  और अक्षय कुमार का एक वीडियो बहुत तेजी से देखा गया था, जिसमें अमिताभ ने अक्षय कुमार से कहा था कि आप किसी काम के नहीं हैं और आपसे बेहतर हैं तो यह एक जानवर है।.

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

यही वजह है कि पूरे सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें हो रही हैं और अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वीडियो की बात करें तो यह वीडियो एक फिल्मी सीन है और असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं और दोनों एक-दूसरे को पूरा सम्मान देते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button