Singrauli News: आखिर क्यों MP की अफसर के आगे Amitabh Bachchan ने जोड़े हाथ? बोले- ‘आप तो सरकार हैं…’

Singrauli News Today: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ चर्चा में हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में उनके आने की वजह से। वह 11 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट में मेगास्टार Amitabh Bachchan के साथ नजर आएंगी। चैनल द्वारा प्रसारित प्रोमो में Amitabh Bachchan हाथ जोड़कर महिला अधिकारी का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। वह अपनी सीट से उठ खड़े हूये, हाथ जोड़कर सिर झुकाकर कहा – आप तो सरकार हैं।

डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ हंसते हुए कहते हैं, नहीं आप सरकार हैं। कौन बनेगा करोड़पति के संपूर्ण एपिसोड की शूटिंग कर ली गई है, जो 11 अगस्त को प्रसारित होगा।

आखिर क्यों MP की अफसर के आगे Amitabh Bachchan ने जोड़े हाथ? बोले- 'आप तो सरकार हैं...'
photo by google

सिंगरौली जिला डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ 11 अगस्त को टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगी. वह बॉलीवुड मेगास्टार Amitabh Bachchan के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके सवालों का जवाब देंगे। शो की शूटिंग पिछले हफ्ते पूरी की गई थी। शो का प्रसारण 11 अगस्त को होगा। सिंगरौली जिले में तैनात संपदा सर्राफ ने कहा कि वह कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर Amitabh Bachchan से मिलने का मौका पाकर अभिभूत हैं। डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि यह कार्यक्रम उनके जीवन का एक अलग अनुभव था। वह उसे कभी नहीं भूलेगी। अभिनेता Amitabh Bachchan से मिलने का मौका मिला। देश उन्हें कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में देखेगा। इसको लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं।

आखिर क्यों MP की अफसर के आगे Amitabh Bachchan ने जोड़े हाथ? बोले- 'आप तो सरकार हैं...'
photo by google

उन्होंने कहा कि हॉट सीट पर पहुंचना वाकई मुश्किल सफर है। फास्टर फिंगर्स फास्ट में जगह बनाने वाले प्रतियोगी प्रतिभाशाली हैं, उनके सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना और आगे बढ़ना और हॉट सीट पर पहुंचना आसान नहीं है। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ चर्चा में हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में उनके आने की वजह से। वह 11 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट में मेगास्टार Amitabh Bachchan के साथ नजर आएंगी।

चैनल द्वारा प्रसारित प्रोमो में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़कर महिला अधिकारी का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। वह अपनी सीट से उठ खड़ा हुआ, हाथ जोड़कर सिर झुकाकर कहा – आप सरकार हैं। डीसी सम्पदा सर्राफ कहती   हैं, नहीं आप सरकार हैं। कौन बनेगा करोड़पति के संपूर्ण एपिसोड की शूटिंग कर ली गई है, जो 11 अगस्त को प्रसारित होगा। सिंगरौली जिला डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ 11 अगस्त को टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगी. वह बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके सवालों का जवाब देंगे। शो की शूटिंग पिछले हफ्ते पूरी की गई थी। शो का प्रसारण 11 अगस्त को होगा।

आखिर क्यों MP की अफसर के आगे Amitabh Bachchan ने जोड़े हाथ? बोले- 'आप तो सरकार हैं...'
photo by google

इसे भी पढ़े- Anurag Kashyap ने बताया चूतिया शब्द का असली मतलब, कहा- ये गाली नहीं बल्कि…

सिंगरौली जिले में तैनात संपदा सर्राफ ने कहा कि वह कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर Amitabh Bachchan से मिलने का मौका पाकर अभिभूत हैं। डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि यह कार्यक्रम उनके जीवन का एक अलग अनुभव था। वह उसे कभी नहीं भूलेगी। अभिनेता Amitabh Bachchan से मिलने का मौका मिला। देश उन्हें कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में देखेगा। इसको लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं। उन्होंने कहा कि हॉट सीट पर पहुंचना वाकई मुश्किल सफर है। फास्टर फिंगर्स फास्ट में जगह बनाने वाले प्रतियोगी प्रतिभाशाली हैं, उनके सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना और आगे बढ़ना और हॉट सीट पर पहुंचना आसान नहीं है।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button