Akshara Singh की न्यूड क्लिप ने मचा रखा है बवाल, अब पवन सिंह के साथ ये वीडियो सांग हुआ वायरल, देखें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह का कोई भी रोमांटिक गाना (romantic song) आप मिस नहीं कर सकते. दोनों को भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट (super hit) जोड़ी का खिताब मिल चुका है. दरअसल, एक समय ऐसा भी था जब दोनों के बीच प्यार की बातें होती थीं। अक्षरा सिंह ने भी अपने बेस्ट फ्रेंड (best friend) पवन सिंह पर आंख मूंद भरोसा किया। लेकिन जब पवन सिंह ने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दोबारा शादी की, तो अक्षरा सिंह भड़क गईं, जिससे दोनों के बीच अनबन हो गई। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कथित न्यूज़ वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं।

Photo By Google

भोजपुरी संगीत प्रेमी और अक्षरा सिंह और पवन सिंह के प्रशंसक पवन राजा फिल्म के गाने ‘भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से’ पर अपने पसंदीदा सितारों के रोमांटिक डांस (romantic dance) को देखकर हैरान हैं।भोजपुरी इंडस्ट्री (bhojpuri industry) के सबसे चहेते जोड़ों में से एक पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिंदास जॉनर के सुपरस्टार हैं। दोनों के वीडियो और गाने अक्सर सोशल मीडिया (social media) पर छाए रहते हैं.पवन राजा की फिल्म ‘भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से’ का गाना वेव म्यूजिक यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस गाने ने फैंस का ध्यान खींचा है. इसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एनर्जेटिक डांस देखकर खुशी हुई।

Photo By Google

गाने में दोनों ने शानदार डांस परफॉर्मेंस (performance) दी। सोशल मीडिया यूजर्स (social media users) इस गाने को तेजी से फैला रहे हैं और इस जोड़े के रोमांस को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 65 मिलियन लोग देख चुके हैं।भीड़ इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को पसंद करती है क्योंकि वे सबसे रोमांटिक (Romantic) जोड़ी हैं। हालाँकि, विभाजन के बाद इस जोड़ी की अब एक साथ तस्वीरें नहीं खींची जाती हैं।दोनों के बीच हुए विवाद के बावजूद दर्शकों की उनमें दिलचस्पी कम नहीं हुई है, इस जोड़ी की मांग अब भी बनी हुई है. इसका अंदाजा इस गाने को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है.

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Hina Khan से लेकर निया शर्मा तक, इन 5 TV Actress को अपनी डार्क स्किन की वजह से किया गया है रिजेक्ट

इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह  ने अपनी आवाजें दी है। गाने के बोल छोटन मनीष   द्वारा लिखे गए हैं, संगीत निर्देशक अभिनाश झा “घुंघुरू जी” हैं।
वीडियो देखने के बाद लिंक पर क्लिक करें-
https://www.youtube.com/watch?v=j-2JqDJk0cE

पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। आप इस फिल्म को तेजी से लोकप्रिय होते देखना पसंद करेंगे। पवन राजा को यूट्यूब (youtube) पर भी देखा जा सकता है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button