Akshara Singh का MMS हुआ लीक! सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

भोजपुरी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर सुर्खियों में शुमार हैं. दरअसल सोशल मीडिया (Social media) पर अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो को उनका प्राइवेट वीडियो (Private video) लीक होने के बाद शेयर किया गया था. हालांकि इस वीडियो को लेकर अभी तक अक्षरा सिंह की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Photo By Google

भोजपुरी इंडस्ट्री पर अक्षरा ने उठाए थे सवाल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने यह भी कहा, ‘यह गंदगी सिर्फ हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri industry) में ही क्यों होती है और  भी इंडस्ट्री हैं. पंजाबी कला बॉलीवुड है, साउथ इंडस्ट्री (South Industry) भी है लेकिन वहां इतनी चीपनेस नहीं है. एक-दूसरे के पीछे पड़े रहो. इसे ब्लॉक मारो. उसे ब्लॉक मारो. उसका गाना आगे नहीं जाना चाहिए. वो कलाकार आगे नहीं जाना चाहिए. ये क्या है.’

Photo By Google

अक्षरा सिंह का MMS हुआ वायरल

भोजपुरी की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लोग खूब पसंद करते हैं. उन्होंने अपने टैलेंट से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. अक्षरा सिंह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। लोग उनकी आवाज के दीवाने भी हैं. अक्षरा को सिर्फ अपने काम की फिक्र रहती है लेकिन इसी बीच उनका एक फेक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो हैं, जो अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो लीक के नाम से फेक न्यूज फैला रहे हैं.

फेक है MMS वीडियो की बात

मीडिया रिपोर्ट्स (Media reports) के मुताबिक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ऐसा कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि इस तरह की फेक न्यूज और वीडियो को बिल्कुल भी हवा न दें। अक्षरा सिंह का एक और वीडियो यूट्यूब चैनल (YouTube channel) पर पोस्ट किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि यह वीडियो एमएमएस लीक के बाद शेयर किया गया था। एक मिनट के वीडियो में अक्षरा कहती नजर आ रही हैं, ‘जो मुझे पसंद करते हैं उन्हें अच्छा लगेगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता किचाहे मैं जहां भी जाऊंआप जहां भी काम करते हैं, आप रुक नहीं सकते। अपना काम करो अगर आपका बड़ा नाम है तो अपना नाम करो। आप लोग चेहरे पर नकली मास्क लगाकर घूमते हैं। असली बनो, नकली मत बनो।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- Akshara Singh की न्यूड क्लिप ने मचा रखा है बवाल, अब पवन सिंह के साथ ये वीडियो सांग हुआ वायरल, देखें

दो साल पहले किया था अक्षरा ने फेसबुक लाइव
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह का वीडियो दो साल पुराना है. पहले दो वर्षों में अक्षरा सिंह ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) किया जहां उन्होंने भारत के कुछ लोगों से बहुत सारे सवाल पूछे और कहा कि वे फंस गए हैं।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button