‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर Akshara Singh ने रवीना टंडन को दी टक्कर, दिखाए गजब डांस मूव्स

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें भोजपुरी का फैशन आइकन भी कहा जाता है। फैंस उन्हें शेरनी भी कहते हैं। भोजपुरी दर्शकों के बीच उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अगर वह सोशल मीडिया पर अपने बारे में कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

ऐसे में अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मशहूर गाने पर अपने शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे आर्टिकल लिखने के महज एक घंटे में 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Akshara Singh ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार अभिनीत हिट गीत ‘तू चिज़ बड़ी है मस्त मस्त’ पर अपने नृत्य का एक वीडियो साझा किया। यह गाना ‘मोहरा’ फिल्म में दोनों स्टार्स पर फिल्माया गया था और यह 90 के दशक का सबसे हिट गाना था। आज भी अगर इस गाने को बजाया जाए तो लोगों की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं और हर कोई इस पर थिरकने को मजबूर हो जाता है.

ऐसे में अब Akshara Singh ने इस गाने में शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं और रवीना टंडन को टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही हैं. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, कलाकार नुरिन शेक अभिनेत्री के साथ दिखाई दे रहे हैं और वे दोनों कदम से कदम मिला रहे हैं। इस समय चिट्ठी का ग्लैमरस अवतार भी काफी चर्चित रहा।

वीडियो में लोगों ने Akshara Singh के डांस मूव्स को खूब एन्जॉय किया है, साथ ही उनके लुक ने ज्यादातर लोगों का ध्यान खींचा है. वह चमकदार ब्लैक ड्रेस में नजर आएंगी। लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने काला चश्मा पहना हुआ था और बालों को खुला रखा था। इससे वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। उनके लुक की जितनी तारीफ की जाएगी उतनी ही कम होगी।

उनका लुक देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या अदा है यार’. एक अन्य ने लिखा, ‘इतने कपड़े कहां से आए’. तीसरे ने लिखा, ‘वो कुछ भी कर सकती हैं। वो स्टार है। ‘ साथ ही एक यूजर ने उनके डांस वीडियो को बेहतरीन बताया. इसी तरह से लोग अपनी शेरनी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अक्षरा सिंह को बिग बॉस OTT में मिला ‘सिंघी’ नाम
Akshara Singh सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं. इस सीजन का प्रसारण कोरोना के दौरान किया गया था।

इसे भी पढ़े-Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

Akshara Singh ने इसमें हिस्सा लिया था और यहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यहीं पर लोगों ने उन्हें भोजपुरी की शेरनी का टैग दिया था। जी दरअसल उन्हें शो में बात को बहादुरी से और स्पष्टता से रखती हुई नजर आई थीं, जिसके लिए सभी ने उनकी तारीफ की है. वो एकमात्र भोजपुरी की ऐसी एक्टर हैं, जो बिग बॉस में जाते ही हाउस की कैप्टन बनी थीं.

इसे भी पढ़े-Naseeruddin Shah: पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर बोले नसीरुद्दीन शाह- ‘मुसलमानों के खिलाफ नफरत एक दिन खत्म हो जाएगी’…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button