Akshara Singh का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, बताई MMS लीक की सच्चाई?

भोजपुरी जगत की ब्यूटी क्वीन beauty queen और अपनी एक्टिंग (acting) से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नाम है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग (acting) से भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) में नई ऊंचाइयां हासिल की हैं. वह हमेशा हर बात पर खुलकर बात करने में यकीन रखते हैं।

Photo By Google

MMS लीक

हाल ही में अंजलि अरोड़ा एमएमएस के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एमएमएस लीक सामने आया है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इसमें दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) है। हालांकि, अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है और न ही वीडियो की पुष्टि हुई है। अब इस वीडियो के जवाब में एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह (Akshara Singh) रोती नजर आ रही हैं.

Photo By Google

क्यों रो पड़ीं अक्षरा

हालांकि अक्षरा सिंह के लिए लाइमलाइट में रहना कोई नई बात नहीं है। वैसे तो आए दिन उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन अब अक्षरा सिंह के एक पर्सनल वीडियो (personal video) की खबर लीक हो गई है. इसके बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रोते हुए एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वह लोगों को यह बताने की कोशिश कर रहा है कि जो लोग उससे प्यार करते हैं वे करते हैं। उनके काम की भी सराहना करें।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-mustard oil का दाम हुआ सस्ता मात्र 73 रुपये लीटर खरीदें सरसों तेल यहाँ से कुछ दिन का ऑफर।

वीडियो का सच

हालांकि इस वीडियो में वह अपने mms को लेकर नहीं बल्कि फेक न्यूज के खिलाफ स्टैंड ले रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा का रोते हुए का ये वीडियो भले ही अभी वायरल हो, लेकिन ये 2 साल पुराना है.

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button