Aishwarya Rai ने सालों बाद लिया सलमान खान का नाम तो गदगद हुए फैंस

Published by Sunil- संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम‘ में दर्शकों को सलमान खान और Aishwarya Rai की खूबसूरत केमेस्ट्री देखने को मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और सलमान खान ने Aishwarya Rai को अपना दिल दे दिया.

दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे थे। हालांकि Aishwarya Rai के माता-पिता को सलमान खान या उनके रिश्ते से जुड़ी कोई भी बात पसंद नहीं आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या आज भी सलमान खान के साथ खड़ी हैं। सलमान और Aishwarya Rai की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया, जब उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था।

ऐश्वर्या ने सलमान पर लगाया था धोखा देने का आरोप
ऐश्वर्या और सलमान खान के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। उनका रिश्ता बुरी तरह खत्म हो गया। ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते तब बिगड़ते हैं जब वे एक-दूसरे पर शक करने लगते हैं। ऐश्वर्या ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में कहा कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया, जबकि वह उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाती थीं।

Aishwarya Rai ने सालों बाद लिया सलमान खान का नाम तो गदगद हुए फैंस
photo by google

ऐश्वर्या ने जब सलमान खान का किया जिक्र
सलमान खान को धोखा देने के बाद ऐश्वर्या उनसे अलग हो गईं। ऐश्वर्या ने एक बार फिर सलमान खान के बारे में बात की। ‘बॉलीवुड 24’ के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या उन्हें ‘मोहब्बतें’ और ‘जोश’ में कम समय के लिए शाहरुख खान के साथ काम करने का कोई पछतावा है।

इस संबंध में ऐश्वर्या ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया और कहा, ‘मैंने मंसूर के साथ काम करने की इच्छा जताई है। शुरुआत में सलमान और आमिर को कास्ट करने का फैसला किया गया जो बाद में बदल गया।

 इसे भी पढ़े-Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर फूटा मिमी चक्रवर्ती का गुस्सा, बोलीं- ”अगर यही काम किसी लड़की ने किया होता तो उसे शर्मसार कर दिया जाता”

ऐश्वर्या राय का वीडियो हो रहा वायरल
इंटरव्यू के वीडियो में ऐश्वर्या राय कई सालों बाद सलमान खान का नाम लेते हुए नजर आईं। इस इंटरव्यू को सलमान और ऐश्वर्या के फैंस ने खूब पसंद किया। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर नेटिज़न्स दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button