snn

Aishwarya Rai ने बताई अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी की सच्चाई, बोली पति अभिषेक मुझे परेशान कर देते है और रात-रात भर सोने भी नही देते है

Aishwarya Rai बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है, यही वजह है कि आज वह भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जानी जाती हैं। आज Aishwarya Rai जहां हैं वहां पहुंचना सबके बस की बात नहीं है। जहां तक ​​ऐश्वर्या राय की बात है तो उन्होंने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाया है, यही वजह है कि वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और शानदार तरीके से बिताती हैं।

Aishwarya Rai की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन को अपना जीवन साथी चुना और 2006 में उनसे शादी की।

Aishwarya Rai की आराध्या बच्चन नाम की एक बेटी भी है जो अपने दादा अमिताभ बच्चन के साथ रहने लगी है। ऐश्वर्या इस समय मीडिया की चर्चा में हैं, जिसकी वजह उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर दिए बयान से ज्यादा कुछ नहीं है। ऐश्वर्या राय ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बयान दिया है और कहा है कि मेरे  पति अभिषेक बच्चन मुझे परेशान करते हैं और फिर भी मुझे रात भर सोने नहीं देते।  Aishwarya Rai ने अपनी शादी को लेकर जो बयान दिया है, उसके बारे में हम आपको  इस आर्टिकल में पूरा बताते हैं।

Aishwarya Rai ने अपने पति अभिषेक के बारे में सभी को सच बताते हुए मैरिड लाइफ के बारे में खूब बातें कीं

Aishwarya Rai का बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है, जिससे उन्होंने अपने शानदार फिल्मी करियर के साथ-साथ खूब पैसा भी कमाया है। ऐश्वर्या राय का फिल्मी करियर जितना अच्छा रहा है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही दिलचस्प रही है क्योंकि ऐश्वर्या की लव स्टोरी सलमान खान के साथ चली थी लेकिन उनकी शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी। ऐश्वर्या राय ने हाल ही में एक बयान दिया है कि उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी या अपने पति अभिषेक बच्चन के बारे में बताया है, जहां उनका कहना है कि अभिषेक बच्चन उन्हें बहुत परेशान करते हैं और उसके बाद वह ऐसा दोबारा नहीं करेंगी। बस उसे रात को सोने दो। ऐश्वर्या राय के इस बयान के बाद आप सोच रहे होंगे कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया? अपने इस लेख में हम आपको इस बारे में और बताएंगे कि ऐश्वर्या राय ने अपने भगवान तुल्य पति अभिषेक बच्चन के बारे में इतना कुछ क्यों कहा है।

ऐश्वर्या राय से नाराज़ थे पति अभिषेक बच्चन, ठीक से नींद भी नहीं आती, रातों-रात पता चलता है इसके पीछे का कारण

Aishwarya Rai ने बताई अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी की सच्चाई, बोली पति अभिषेक मुझे परेशान कर देते है और रात-रात भर सोने भी नही देते है
photo by google

ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ काफी अच्छी चली है, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि ऐश्वर्या राय अपनी मैरिड लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं, क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि ऐश्वर्या राय हैं। वह अपने लिए बोलता है और कहता है कि वह अभिषेक को परेशान करता है और फिर उसे रात भर सोने नहीं देता है। इसके पीछे की वजह बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि जब अभिषेक बच्चन उनसे नाराज हो जाते हैं तो वह आसानी से नहीं मानतीं।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

जिससे सारी रात ऐश्वर्या राय का दबदबा रहा लेकिन उन्होंने अपने भगवान तुल्य पति अभिषेक बच्चन को मना लिया और पति-पत्नी होने का पूरा दायित्व निभाया। कई बार जब अभिषेक बच्चन नहीं माने तो ऐश्वर्या परेशान हो जाती हैं और रात भर सो नहीं पाती हैं। तभी तो ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसा बयान दिया है।

शादी के एक महीने पूरे होने पर Alia Bhatt ने पति रणबीर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button