snn

Aishwarya Rai ने अनिल अंबानी के साथ नाम जोड़ने पर कही ऐसी बात, “मेरे मन में थी उनके लिए मिक्स फीलिंग”…

Aishwarya Rai ने अपनी एक नई पहचान बनाई है। आज हर कोई उसे जानता है। उसका नाम भी बच्चन  परिवार में शामिल हो गया है, इसलिए वह और अधिक प्रसिद्ध हो गयी है। वह अपने करियर के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन अगर हम सेलिब्रिटी रिश्तों की बात करें तो वो सबसे आगे रहती है। आए दिन इनके रिलेशन की खबरें आती रहती हैं।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Aishwarya Rai नाम काफी चर्चित है। ऐसे कलाकार या सितारे थे जिनके साथ वह जुड़ा था। उन्हीं में से एक हैं अनिल अंबानी। अनिल अंबानी और Aishwarya Rai  दोनों के नाम एक दूसरे से जुड़े हुए थे। आप कुछ तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं कि हम इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में जब Aishwarya Rai से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा, उन्होंने जवाब दिया कि उस समय अनिल अंबानी के साथ उनकी मिली-जुली भावनाएं थीं। और वह कभी अनिल के साथ नहीं था।

हम आखिरी बार तब मिले थे जब निर्माता भरत शाह की बर्थडे पार्टी थी। वहीं, अनिल के बगल में Aishwarya Rai नजर आ रही हैं।

Aishwarya Rai ने अनिल अंबानी के साथ नाम जोड़ने पर कही ऐसी बात, “मेरे मन में थी उनके लिए मिक्स फीलिंग”…
photo by google

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

लेकिन ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें यह जानकर बहुत हैरानी हुई कि मेरे और अनिल के बीच करोड़ों का विवाद था और सब कुछ मेरा था। Aishwarya Rai ने कहा कि। लेकिन मेरे पास इस सब के लिए समय नहीं था। मैं अपने काम की चुनौतियों में बहुत व्यस्त थी।

Malaika Arora से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं अर्जुन कपूर, 2 साल चला था रिश्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button