snn

Aishwarya Rai ने मांग लिया सलमान खान से ये चीज़, सलमान ने खो दिया था अपना आपा ये थी वजह

इस समय पूरा बॉलीवुड Aishwarya Rai को जानता है और उन्हें खूब पसंद करता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे आश्चर्यजनक अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने जीवनकाल में अब तक बॉलीवुड को कई सुपरहिट तस्वीरें दी हैं और अपना एक बड़ा नाम बनाया है।

Aishwarya Rai को बॉलीवुड में काफी समय हो गया है और उन्होंने अपनी पूरी फिल्म में खूब नाम, सम्मान और शोहरत हासिल की है, यही वजह है कि आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है और वह अपनी जिंदगी को आलीशान तरीके से जी रही हैं। पूरा बॉलीवुड जानता है कि Aishwarya Rai कभी सलमान खान को पसंद करती थीं और यहां तक ​​कि उनसे शादी भी करना चाहती थीं।

लेकिन फिर एक दिन ऐश्वर्या को सलमान से कुछ ऐसा चाहिए था कि उसी वक्त सलमान खान आपा खो बैठे। अगले लेख में हम आपको बताते हैं कि आपकी Aishwarya Rai सलमान से क्या चाहती थीं।

Aishwarya Rai ने मांग लिया सलमान खान से ये चीज़, सलमान ने खो दिया था अपना आपा ये थी वजह
photo by google

ऐश्वर्या से मांगते ही सलमान ने अपना आपा खो दिया
सलमान खान को इस समय कौन नहीं जानता है और इसकी वजह यह है कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और हर कोई उन्हें ज्यादा पसंद नहीं करता है. सलमान खान का अब तक का बॉलीवुड करियर बहुत अच्छा रहा है और उन्होंने अपने पूरे करियर में बहुत नाम, सम्मान और प्रसिद्धि प्राप्त की है। आज सलमान खान को बॉलीवुड में भी बॉलीवुड के भाईजान के रूप में जाना जाता है और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

आजकल सोशल मीडिया पर सलमान खान को काफी पसंद किया जाता है और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय हैं जो कभी उनकी गर्लफ्रेंड मानी जाती थीं। क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि ऐश्वर्या कभी सलमान खान से कुछ ऐसा चाहती थीं जिससे सलमान खान उसी समय शांत हो जाएं। अकेले रहने के बाद सलमान खान ने Aishwarya Rai से अलग होने का फैसला किया।

ऐश्वर्या ने सलमान से की थी ये मांग, गुस्से में लाल हो गए थे सलमान

इस समय Aishwarya Rai और सलमान खान सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं और ऐसा भी हुआ है कि जब भी ऐश्वर्या राय ने यूथ विंग से कुछ ऐसा चाहा तो सलमान खान नाराज हो गए और लाल हो गए। और ऐश्वर्या से अलग होने का मन बना लिया और अलग भी हो गए। ऐश्वर्या ने सलमान से पूछा कि शादी के बाद आप (सलमान) अपने परिवार के साथ नहीं रहेंगे और अपने भाइयों के साथ कोई काम नहीं करेंगे और अपना पैसा उनके किसी काम में नहीं लगाएंगे। यह सुनते ही सलमान नाराज हो गए और ऐश्वर्या से अलग हो गए।

शाहिद कपूर के साथ रात गुजराने पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, ‘सारी रात करता रहा यह काम ….’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button